बॉलीवुड की खुली पोल: ड्रग पैडलर का बड़ा खुलासा, अब इन सेलेब्‍स की होगी गिरफ्तारी

सुशांत सिंह मामले में ड्रग्‍स ऐंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने ड्रग सप्‍लायर राहिल राफत को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पूछताछ कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Bollywood Drugs Case

बॉलीवुड की खुली पोल: ड्रग पैडलर का बड़ा खुलासा, अब इन सेलेब्‍स की होगी गिरफ्तारी (फोटो: सोशल मीडिया)

मुंबई: देश की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों हड़कंप मचा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत और अब ड्रग्स कनेक्शन के मामले सामने आने के बाद बॉलीवुड में हलचल मची हुई है। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो(एनसीबी) की जांच में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिससे बॉलीवुड का काल सच लोगों के सामने आ रहा है।

सुशांत सिंह मामले में ड्रग्‍स ऐंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने ड्रग सप्‍लायर राहिल राफत को गिरफ्तार कर लिया है। राहिल को मेडिकल टेस्‍ट के लिए कराया जा रहा है और इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाना है। मिली जानकारी के मुताबिक राहिल ने एनसीबी की पूछताछ में कई हाई प्रोफाइल सिलेब्रिटीज के नाम लिए हैं। यह भी खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड में राहिल को ‘सैम ड्रग अंकल’ के नाम से जाना जाता है।

राहिल का बॉस का बॉलीवुड से है संबंध

बॉलीवुड पर भी एनसीबी अपना श‍िकंजा कसता जा रहा है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उसके बाई शौविक चक्रवर्ती पहले ही गिरफ्तार किया है और दोनों जेल में बंद हैं। अब एनसीबी करण जौहर की कथ‍ित ड्रग पार्टी के वीडियो की भी जांच में जुटी है। अब ड्रग सप्‍लायर राहिल राफत की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े राज खुलेंगे। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि राहिल का बॉस बॉलीवुड से संबंध रखने वाला ही कोई शख्‍स है जो कोई ऐक्‍टर, कोई डायरेक्‍टर या फिर कोई प्रोड्यूसर हो सकता है।

Narcotics Control Bureau

यह भी पढ़ें…भारत की सबसे बड़ी सुरंग: अटल टनल से बढ़ेंगे रोजगार के अवसर, देखें तस्वीरें

जानिए किसके कहने ड्रग्‍स की स्पलाई था राहिल

राहिल को रिमांड पर लेने के लिए एनसीबी अब अपील करेगी। जांच एजेंसी को उम्मीद है कि राहिल के जरिए उन बॉलीवुड के बड़े नामों तक पहुंचा जा सकता है, जहां से इंडस्‍ट्री में ड्रग्‍स का धंधा होता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहिल ने अब तक की पूछताछ में एनसीबी के सामने कई खुलासे किए हैं। कहा जा रहा है कि वह जिस शख्‍स के लिए काम करता है, उसे सब ‘बॉस’ के नाम से जानते हैं। यह शख्‍स फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ही जुड़ा है और बड़ा पेडलर है। राहिल अपने इसी बॉस के आदेश सिलेब्रिटीज को मलाना क्रीम की सप्‍लाई करता था।

यह भी पढ़ें…पाकिस्तान की गद्दारी: अब शुरू इमरान का गंदा खेल, जाधव मामले में चली फिर चाल

खुलासे में कई बड़े नाम आए सामने

राहिल ने पूछताछ में बॉलीवुड के कई बड़े ऐक्‍टर्स के भी नाम का खुलासा किया है। एनसीबी अब इन नामों के आपस-पास जांच करेगी। इसके बाद सबूत जुटाकर इनको समन भेजने की कार्यवाही करेगी। एनसीबी को सूचना मिली है बॉलीवुड में जो राहिल का बॉस है वह अभी फरार है। जबकि रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वह मुंबई में ही है। ऐसे में राहिल के बॉस समेत कईयों को गिरफ्तार कर सकती है।

यह भी पढ़ें…अमेरिका-चीन में कभी भी छिड़ सकता है युद्ध, अब रूस ने किया ये बड़ा ऐलान

यह भी पढ़ें…योगी सरकार का भ्रष्टाचार पर प्रहार, नहीं बचे IPS-IAS, इनपर गिरी गाज, देखें लिस्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App