×

हिल उठे अर्जुन रामपाल: घर पर पुलिस की फौज, ड्रग केस में हुआ बड़ा एक्शन

ड्रग्स कनेक्शन केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर रेड मारी है। सोमवार सुबह अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी के अफसर पहुंचे।

Shreya
Published on: 9 Nov 2020 7:54 AM GMT
हिल उठे अर्जुन रामपाल: घर पर पुलिस की फौज, ड्रग केस में हुआ बड़ा एक्शन
X
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर NCB की रेड

लखनऊ: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स कनेक्शन केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब इस मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल NCB के रडार पर आ गए हैं। बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में एनसीबी ने अर्जुन ने रेड मारी है। एनसीबी के अधिकारी अर्जुन के घर पर रेड मारने पहुंचे हैं।

रामपाल के घर पहुंचे एनसीबी के अफसर

आज यानी सोमवार सुबह अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी के अफसर पहुंचे थे। मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीबी यहां ड्रग्स की तलाश कर रही है। बता दें कि हाल ही में NCB ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। दरअसल, अगिसिलाओस को धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद के साथ गिरफ्तार किया गया। जानकारी के मुताबिक, दोनों के एक ड्रग सप्लायर के साथ लिंक थे।

यह भी पढ़ें: हार के बाद ट्रंप को तगड़ा झटका: पत्नी मेलानिया देंगी तलाक, लेंगी ये बड़ा बदला

ARJUN फोटो- इंस्टाग्राम

कोकेन सप्लायर ओमेगा गॉडविन के साथ लिंक

मिली जानकारी के मुताबिक, अगिसिलाओस और क्षितिज के एक कोकेन सप्लायर ओमेगा गॉडविन के साथ लिंक थे। इस मामले NCB ड्रग सप्लायर गॉडविन को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस गिरफ्तारी के बाद ही पूछताछ के दौरन अगिसिलाओस और क्षितिज प्रसाद के साथ उनके लिंक सामने आए थे। बता दें कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स मिली थीं। जो कि नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं।

यह भी पढ़ें: संकट तेजी से बढ़ा: डैम के टूट से बिजली उत्पादन ठप्प, फसल को भी नुकसान

कई बॉलीवुड सितारों पर कसा शिकंजा

बता दें कि सामने आए बॉलीवुड ड्रग्स एंगल के बाद से कईयों एक्टर, एक्ट्रेस, निर्माता, प्रोड्यूसर पर एनसीबी का शिकंजा कस चुका है। एनसीबी इस केस में लगातार एक्शन ले रहा है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से लेकर उनके भाई शोविक चक्रवर्ती तक एनसीबी की गिरफ्त में आ चुके हैं। रिया का नाम सामने आने के बाद इस केस में कई नामों का खुलासा हुआ है। जिसमें श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: गाड़ियों का कोहराम: सड़क पर एक के ऊपर एक चढ़े वाहन, चीखों से हिल उठा देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story