×

NCB की बड़ी कार्रवाई: कई निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर पर पड़ा छापा, 5 लोग अरेस्ट

बीते दिनों ड्रग्स केस को लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया था। जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान भी शामिल थी। इन एक्ट्रेसेस से एनसीबी ने कई घंटों तक पूछताछ की थी।

Newstrack
Published on: 8 Nov 2020 9:43 AM GMT
NCB की बड़ी कार्रवाई: कई निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर पर पड़ा छापा, 5 लोग अरेस्ट
X
एनसीबी की टीम ने इस्माइल शेख नामक एक ड्रग पैडलर के साथ चार अन्य लोगों को अरेस्ट किया है। उनके पास से बड़ी मात्रा में ड्रग्स मिली है।

मुंबई: ड्रग्स केस को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच को लेकर मुंबई शहर के अंदर बॉलीवुड के कुछ बड़े निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर पर छापा मारा है।

एनसीबी की इस बड़ी कार्रवाई से बॉलीवुड पूरी तरह से हिल चुका है। अभी तक एनसीबी की तरफ से किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इस वजह से बॉलीवुड से जुड़े लोग और भी ज्यादा डरे हुए हैं।

सबसे ज्यादा खौफ उन लोगों में हैं जिन्हें बीते दिनों ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एनसीबी अपने दफ्तर समन भेजकर बुला चुकी है।

NCB मुंबई स्थित एनसीबी का दफ्तर(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…जो बिडेन और कमला हैरिस को PM मोदी ने दी बधाई, कही ये बड़ी बात

कुछ निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर से ड्रग्स और नकद राशि जब्त

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने आज की छापेमारी के दौरान कुछ निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर से ड्रग्स और नकद राशि जब्त की है।

इस वक्त की भी एनसीबी की तरफ से लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में छापेमारी जारी है। वहीं, एनसीबी की टीम ने इस्माइल शेख नामक एक ड्रग पैडलर के साथ चार अन्य लोगों को अरेस्ट किया है। उनके पास से बड़ी मात्रा में ड्रग्स मिली है।

ये भी पढ़ें: विधानसभा उपचुनाव: सपा का जादू बरकरार, बसपा व कांग्रेस में तीसरे नंबर की लड़ाई

Rakul एक्ट्रेस रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की फोटो (सोशल मीडिया)

पैडलर ने कबूली ड्रग्स की सप्लाई करने करने की बात

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिस ड्रग पैडलर को एनसीबी की टीम ने अरेस्ट किया है, उसने बॉलीवुड की कई चर्चित हस्तियों को ड्रग्स की सप्लाई करने करने की बात कबूल की है।

उसके बयान के आधार पर ही एनसीबी ने उक्त कार्रवाई की है। माना जा रहा है कि जल्द ही एनसीबी की टीम इन निर्देशकों और प्रोड्यूसरों को पूछताछ के समन भेज सकती है।

बता दें कि बीते दिनों ड्रग्स केस को लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया था। जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान भी शामिल थी। इन एक्ट्रेसेस से एनसीबी ने कई घंटों तक पूछताछ की थी।

ये भी पढ़ें: मामा बना कंस: इसलिए कर दी सगे भांजे की बेरहमी से हत्या, परिवार में मातम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story