×

'नेहू द रिसेप्शन' में हुआ धूम धड़ाका: रोहनप्रीत संग गाए कई गाने, वायरल हुए वीडियोज

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद अब वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में इस न्यूली मैरिड कपल का शानदार अंदाज देखने को मिला है।

Shreya
Published on: 27 Oct 2020 6:15 AM GMT
नेहू द रिसेप्शन में हुआ धूम धड़ाका: रोहनप्रीत संग गाए कई गाने, वायरल हुए वीडियोज
X
'नेहू द रिसेप्शन' में हुआ धूम धड़ाका: रोहनप्रीत संग गाए कई गाने, वायरल हुए वीडियोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड को कई हिट गाने देने वाली नेहा कक्कड़ ने बीते 24 अक्टूबर को सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर ली है। दोनों ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बहुत ही धूम धड़के वाली शादी रचाई। नेहा और रोहन दोनों ने ही अपनी शादी में खूब इन्जॉय किया। अपनी शादी को खास बनाने में दोनों कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। जहां एक तरह दोनों के वेडिंग लुक्स ने सभी के दिल जीत लिए तो वहीं दोनों की सिंगिग भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

रिसेप्शन में दिखा शानदार अंदाज

दरअसल, अपने वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में इस न्यूली मैरिड कपल का शानदार अंदाज देखने को मिला। सोमवार को नेहा और रोहनप्रीत का पंजाब में रिसेप्शन हुआ। इस पार्टी से दोनों के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में दोनों एक-दूसरे और फैमिली के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस रिसेप्शन में कई स्टार्स ने भी शिरकत की। साथ ही कई बेहतरीन पंजाबी सिंगर्स भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रिसेप्शन में शामिल हुए और पार्टी में चार चांद लगा दिए।

यह भी पढ़ें: BJP नेता के घर फायरिंग: बेटे का जन्मदिन बना बवाल, लोकगीत गायक घायल

नेहा और रोहनप्रीत ने एक-दूसरे के लिए गाए कई गाने

अब जब पार्टी में सिंगर ही सिंगर मौजूद थे तो सिंगिंग ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता था। इस दौरान नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने भी एक दूसरे के लिए कई गाने गाए। जिसकी वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें कि नेहा ने अपने रिसेप्शन में हाल ही में रोहनप्रीत सिंह के साथ रिलीज हुआ गाना 'नेहू द व्याह' भी गाया। इसके अलावा रोहनप्रीत ने भी नेहा के लिए कई गाने गाए। अब रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सुर्खियों में छाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: महंगे-महंगे शौक को पूरा करने के लिए बैंकों को लगाते थे चूना, चार गिरफ्तार

24 अक्टूबर को गुरुद्वारे में हुई थी शादी

नेहा अपनी रिसेप्शन में क्रीम कलर के लहंगे तो वहीं रोहनप्रीत ब्लू सूट में नजर आए। इस पार्टी में दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे थे। आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई थी। जिसमें दोनों ने लाइट पिंक कलर का आउटफिट पहना था। जहां नेहा अपनी शादी में बेहद सुंदर लग रही थीं तो वहीं रोहन भी बेहद हैंडसम लग रहे थे। वहीं नेहा की शादी बहुत ही लाइमलाइट में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी और रिसेप्शन की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: बारिश-बर्फबारी का अलर्ट: इन राज्यों में गरजेंगे बादल, यहां जारी हुई चेतावनी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story