×

Netflix Movies: चंद दिनों बाद डिलीट हो जाएंगी नेटफ्लिक्स से ये सुपरहिट फिल्में, देख लें जरूर

Netflix Movies Old Movies: चंद दिनों बाद 'नेटफ्लिक्स' पर मौजूद ये अवॉर्ड विनिंग फिल्में डिलीट होने जा रही है। इसके डिलीट होने से पहले आप भी इन फिल्मों को जरूर देख लें। आइए आपको बताते हैं वो कौन-कौन सी फिल्में हैं, जो डिलीट होने जा रही है।

Ruchi Jha
Published on: 6 July 2023 12:37 PM GMT
Netflix Movies: चंद दिनों बाद डिलीट हो जाएंगी नेटफ्लिक्स से ये सुपरहिट फिल्में, देख लें जरूर
X
Netflix Movies Old Movies (Image Credit: Instagram)

Netflix Movies Old Movies: आजकल लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखने से ज्यादा घर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना पसंद करते हैं और पसंद करें भी क्यों ना? आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दमदार और बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज जो मौजूद हैं, लेकिन आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बहुत जल्द हटने वाली हैं। जी हां....ये वहीं फिल्में हैं, जो अपनी दमदार कहानी के कारण कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी है, तो अगर आपने भी अभी तक इन फिल्मों को नहीं देखा है, तो इसके डिलीट होने से पहले जरूर देख लें।

आईपी मैन (IP Man Movie On Netflix)

अगर आपको भी मार्शल आर्ट्स पर आधारित फिल्में देखने पसंद है, तो आपको 'आईपी मैन' एक बार जरूर देखनी चाहिए। डानी येन की ये फिल्म मार्शल आर्ट्स कलाकार और विंग चुन ग्रैंडमास्टर आईपी मैन की लाइफ पर आधारित है। यह पूरी फिल्म एक्शन सीन्स से भरी हुई है।

अंडरवर्ल्ड (UnderWorld Movie On Netflix)

अगर आप एक्शन और साइंस से जुड़ी फिल्में देखना चाहते हैं, तो आपको 'अंडरवर्ल्ड' एक बार देखनी चाहिए। इस फिल्म में एक योद्धा और वेयरवुल्फ के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है।

स्काईफॉल (Skyfall Movie On Netflix)

जेम्स बॉन्ड की फ्रेंचाइजी में से एक फिल्म 'स्काईफॉल' भी है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉस मिल चुका है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी के कारण कई अवॉर्ड भी जीत चुकी है। आपको यह फिल्म एक बार जरूर देखनी चाहिए।

परस्यूट ऑफ हैप्पीनेस (The Pursuit of Happyness Movie On Netflix)

'परस्यूट ऑफ हैप्पीनेस' एक किताब पर आधारित फिल्म है। इस किताब का नाम भी यही है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला अपने करियर में फेल हो जाने के बाद अपनी पति को छोड़कर चली जाती है, जिसके बाद उसका पति खुद को और अपने बच्चों को संभालता है।

फ्लाइट (Flight Movie On Netflix)

'फ्लाइट' फिल्म एक एयरलाइन पायलट पर बेस्ड है। फिल्म में दिखाया गया है कि फ्लाइट को दुर्घटना से बचाने की कोशिश की जाती है, लेकिन जो पायलट है उसने ड्रग्स ले रखी होती है। इस फिल्म को ऑस्कर भी मिल चुका है। आपको ये फिल्म डिलीट होने से पहले जरूर देखनी चाहिए।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story