×

खुशखबरी: अब फ्री में Netflix पर देख सकेंगे मनचाही फिल्में, बस करना होगा ये काम

एक और ध्यान देने वाली बात ये कि आप चाहें तो आज ही से Netflix.com/StreamFest पर जा कर रिमाइंडर लगा सकते हैं, जिससे जैसे ही ये लाइव हो आप फ़्री में Netflix पर मूवी देखने का मजा उठा सकें।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 6:10 AM GMT
खुशखबरी: अब फ्री में Netflix पर देख सकेंगे मनचाही फिल्में, बस करना होगा ये काम
X
Netflix अकाउंट से स्मार्टफ़ोन, टीवी, आईओएस डिवाइस, गेमिंग कंसोल हर जगह कंटेंट देख सकेंगे। इसे स्मार्टफ़ोन से टीवी में कास्ट भी किया जा सकेगा।

मुंबई: अगर आप इंटरनेट यूजर हैं और पैसे की वजह से Netflix नहीं देख पा रहे हैं, तो इस खबर को पढ़ना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। हम आपको बतायेंगे कि कैसे आप बिना पैसे खर्च किये Netflix पर मनचाही फिल्मों को देखकर मजा कर सकते हैं।

इसके लिए आपको काफी ध्यानपूर्वक इस खबर को ऊपर से नीचे तक पढ़ना होगा। जिसमें फ्री में Netflix पर फिल्मों को देखने के बारें में जानकारी दी गई है।

दरअसल ये पूरा मामला कुछ यूं है कि Netflix ने भारत में दो दिनों तक के अपनी सर्विस फ़्री देने का ऐलान किया है। कंपनी की तरफ से बताया गया है कि ऐसा Netflix StreamFest के तहत किया जा रहा है।

Mobile Apps मोबाइल एप्स (फोटो सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…चार दिन तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश और बर्फबारी! पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड

प्रीमियम कंटेंट को बिना कोई चार्ज दिए देखा जा सकेगा

स्ट्रीम फेस्ट के दौरान भारत में कोई भी Netflix के प्रीमियम कंटेंट को बिना कोई चार्ज दिए बिल्कुल फ्री में देख सकता है। उन्हें कोई रकम नहीं चुकानी होगी। उन्हें बस एक काम करना होगा और वो ये कि इसके लिए अपनी ईमेल आईडी या नंबर के जरिए साइन इन-साइन अप करना होगा।

ध्यान देने वाली बात ये है कि भारत में Netflix फ़्री 5 दिसंबर 12: 01 AM से होगा और ये 6 दिसंबर रात के 11: 59 बजे तक चलेगा। कंपनी ने कहा है कि जो भी लोग स्ट्रीम फेस्ट के दौरान साइन इन करेंगे वो स्टैंडर्ड डेफिनिेशन के कंटेंट ही देख पाएँगे।

Netflix की तरफ से ये भी कहा गया है कि इस फेस्ट के दौरान दो दिनों तक सभी यूज़र्स के पास Netflix के उन सभी फ़ीचर्स का ऐक्सेस होगा जो अभी प्रीमियम यूज़र्स को सब्स्क्रिप्शन लेने पर मिलते हैं। उन्हें साइन अप करने के लिए डेबिट या क्रेडिट कार्ड डीटेल्स देने की आवश्यकता भी नहीं पड़ेगी।

ये भी पढ़ें…Chhath Pooja: आज डूबते सूर्य को दिया जाएगा अर्घ्य, ऐसे शुरू हुई ये परंपरा

Mobile Phone खुशखबरी: अब फ्री में Netflix पर देख सकेंगे मनचाही फिल्में, बस करना होगा ये काम (फोटो:सोशल मीडिया)

ध्यान देने योग्य बातें

यूजर्स Netflix StreamFest के तहत फ़्री नेटफ्लिक्स देखने के लिए Netflix.com/StreamFest पर विज़िट कर सकते हैं। एंड्रॉयड ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं। यदि साइन इन या पहले से अकाउंट नहीं है तो साइन अप किया जा सकता हैं।

कंपनी ने ये भी कहा है कि Netflix अकाउंट से स्मार्टफ़ोन, टीवी, आईओएस डिवाइस, गेमिंग कंसोल हर जगह कंटेंट देख सकेंगे। इसे स्मार्टफ़ोन से टीवी में कास्ट भी किया जा सकेगा।

एक और ध्यान देने वाली बात ये कि आप चाहें तो आज ही से Netflix.com/StreamFest पर जा कर रिमाइंडर लगा सकते हैं, जिससे जैसे ही ये लाइव हो आप फ़्री में Netflix पर मूवी देखने का मजा उठा सकें।

ये भी पढ़ें…छठ पूजा के दिन भयानक हादसा: कांपा पूरा देश, चारों तरफ बिछ गईं लाशें ही लाशें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story