×

Nia Sharma का ऐसा लुक हुई बेहद ट्रोल, कॉमेंट मिलें टी-शर्ट के नीचे पैंट क्यों नहीं!

टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन के लिए जानी जाती हैं। चाहे रेड कार्पेट पिक्स हो या फिर हॉलिडे के फोटोज सभी में वह सुपर हॉट दिखाई देती हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 19 May 2019 6:44 AM GMT
Nia Sharma का ऐसा लुक हुई बेहद ट्रोल, कॉमेंट मिलें टी-शर्ट के नीचे पैंट क्यों नहीं!
X

मु्म्बई: टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन के लिए जानी जाती हैं। चाहे रेड कार्पेट पिक्स हो या फिर हॉलिडे के फोटोज सभी में वह सुपर हॉट दिखाई देती हैं।

हालांकि उनकी यही बोल्डनेस उन्हें कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी ले आती हैं और इस बार भी उनके साथ यही हुआ है।

दरअसल, निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह वाइट टी-शर्ट पहनी दिखाई दे रही हैं। इस स्पोर्ट्स टी-शर्ट में वह काफी हॉट दिख रही हैं, लेकिन लोगों ने इस फोटो में से भी ट्रोलिंग का टॉपिक ढूंढ निकाला।

यह भी देखें... कोर्ट ने खारिज की टीवी ऐक्टर ‘करण ओबेरॉय’ की जमानत याचिका

यूजर्स निया से सवाल करते दिखे कि उन्होंने अपनी टी-शर्ट के नीचे पैंट्स क्यों नहीं पहनी है। लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट करते हुए निया का मजाक उड़ाया और उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाए।

निया ने यूं दिया जवाब

निया शर्मा ने भी हमेशा ही तरह इस बार भी ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने एक और फोटो पोस्ट किया जिसमें वह ब्लैक ड्रेस पहनी दिख रही हैं, जिसका फ्रंट नेक काफी डीप है जिससे उनका क्लीवेज पार्ट सेक्सी वे में हाइलाइट हो रहा है।

इस बोल्ड फोटो के साथ निया ने ट्रोल्स पर इनडायरेक्ट वे में निशाना साधते हुए साफ किया कि वह सुनेंगी तो सब की लेकिन आखिर में करेंगी वही जो वह चाहेंगी।

यह भी देखें... इन बाल कलाकारों ने मनवाया था एक्टिंग का लोहा, खो गए गुमनामी में

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story