×

Priyanka Chopra Nick Jonas: निक ने प्रियंका को लेकर क्यों कही ऐसी बात, सिंगर की बातें सुन आपके भी खड़े हो जाएंगे कान

Priyanka Chopra Nick Jonas: निक जोनस एंड प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड के भी मोस्ट फेवरेट कपल में से एक हैं। इस बीच निक ने अपनी पत्नी प्रियंका को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 May 2023 8:13 AM GMT
Priyanka Chopra Nick Jonas: निक ने प्रियंका को लेकर क्यों कही ऐसी बात, सिंगर की बातें सुन आपके भी खड़े हो जाएंगे कान
X
Priyanka Chopra (Image credit: Instagram)

Priyanka Chopra Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्यार फैंस को साफ नज़र आता है। चाहे कोई भी स्टेज हो देसी गर्ल निक जोनस की तारीफ किए बिना नहीं रह पातीं। अब निक जोनस भी प्रियंका पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। हाल ही में निक अपने भाई जो और केविन के साथ एक चैट शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के बारे में खुलकर बात की।

प्रियंका के लिए क्यों कही निक ने ऐसी बात

दरअसल, निक जोनस हाल ही में एक चैट शो में पहुंचे थे, जहां उनसे एक फैन ने यह पूछा कि क्या उन्होंने प्रियंका से पहले किसी को इस तरह डायरेक्ट मैसेज किया है और प्रियंका को पहली बार क्या मैसेज भेजा था? जिसका निक ने बड़ी खूबसूरती के साथ जवाब दिया और कहा कि ‘लाइफ में प्रियंका के आने से पहले सब कुछ दूर की यादों जैसा लगता है जो याद नहीं।’

निक ने प्रियंका को पहली बार क्या मैसेज किया था?

जब शो के होस्ट ने निक से पूछा कि आपने प्रियंका को पहली बार क्या मैसेज भेजा था? तो उन्होंने अपना फोन चेक किया और कहा कि मुझे देखने दो। निक ने उस मैसेज का स्क्रीनशॉट ले रखा है और प्रियंका को भेजा हुआ पहला मैसेज पढ़कर सुना दिया। निक ने प्रियंका से कहा था, ‘हाय, मुझे पता है कि हमारे बीच बहुत सी चीजें कॉमन हैं, दोस्त भी कॉमन हैं, मुझे लगता है कि हमें मिलना चाहिए।’ हालांकि, निक को प्रियंका का जवाब हां में सुनकर काफी हैरानी हुई थी।

निक के लिए बेहद खास हैं प्रियंका चोपड़ा

निक ने ये भी कहा कि भले ही मैने प्रियंका से पहले लोगों को डीएम किए हों, लेकिन अब मेरी लाइफ में प्रियंका सबसे ज्यादा मैटर करती है। वैसे निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की लव स्टोरी किसी सपने से कम नहीं है।

दोनों बिल्कुल अलग-अलग बैकग्राउंड से आने के बाद भी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। प्रियंका और निक ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों की एक प्यारी बेटी मालती है और अक्सर निक प्रियंका फैमिली टाइम स्पेंड करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story