×

इस होटल में होगी निहारिका की शाही शादी, शामिल होंगे ये दिग्गज

निहारिका और चैतन्य की सगाई लॉकडाउन के दौरान अगस्त के महीने में ही हो गयी थी। यह सगाई हैदराबाद के एक होटल में हुई थी। आपको बता दें कि साऊथ की यह एक्ट्रेस 'सूर्यकांतम', 'हैप्पी वेडिंग', 'सायरा नरसिम्हा रेड्डी' जैसी फिल्मों मेन काफी दमदार प्रदर्शन किया है ।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 7:56 AM GMT
इस होटल में होगी निहारिका की शाही शादी, शामिल होंगे ये दिग्गज
X
इस होटल में होगी निहारिका की शाही शादी, शामिल होंगे ये दिग्गज photos (social media)

जयपुर : साऊथ फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला की आज यानी 9 दिसंबर के दिन शादी होने वाली है। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस की शादी डेस्टिनेशन वेडिंग है। आपको बता दें कि यह वेडिंग जयपुर के उदय विलास पैलेस से हो रही है। जिस होटल में निहारिका की वेडिंग सेरेमनी हो रही है उसे दुनिया का सबसे बेस्ट होटल का खिताब मिल चुका है। आपको बता दें कि इस खूबसूरत होटल में मात्र 87 कमरे है। आपको बता दें कि जयपुर का यह शानदार होटल 50 एकड़ में फैला हुआ है।

द ओबोरॉय उदयविलास होटल

जयपुर के इस उदय विलास पैलेस में दुनिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी की शुरुआती रस्म इसी आलीशान होटल में हुई थी। आपको बता दें कि हाल ही में उदयपुर में कंगना रणौत के भाई अक्षय रनौत का विवाह लीला में हुआ था। आपको बता दें कि उदयपुर के इस होटल को द ओबोरॉय उदयविलास भी कहा जाता है। इस शादी में शामिल होने के लिए इनके भाई और कजिन पहुंच चुके हैं।

निहारिका ने चुना यह जीवनसाथी

निहारिका ने अपने जीवनसाथी के रूप में एक बिजनेसमैन को चुना है। आपको बता दें कि इस बिजनेसमैन का नाम चैतन्य जोंनालागद्दा है। इन दोनों की शादी शाही तरीके से हो रही है। आपको बता दें कि बीते रोज इन दोनों की सगाई और मेहंदी की रस्मे हो चुकी है। जिसकी तस्वीर निहारिका ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। आपको बता दें कि निहारिका ने अपनी शादी की रस्म में अपनी मां की सगाई की साड़ी पहनी थी।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 14: मनु पंजाबी बने घर के नए कैप्टन, इस बात भिड़ गए एजाज और रुबीना

निहारिका और चैतन्य

आपको बता दें कि निहारिका और चैतन्य की सगाई लॉकडाउन के दौरान अगस्त के महीने में ही हो गयी थी। यह सगाई हैदराबाद के एक होटल में हुई थी। आपको बता दें कि साऊथ की यह एक्ट्रेस 'सूर्यकांतम', 'हैप्पी वेडिंग', 'सायरा नरसिम्हा रेड्डी' जैसी फिल्मों मेन काफी दमदार प्रदर्शन किया है । आपको बता दें कि निहारिका कोनिडेला अपनी साऊथ कि इन फिल्मों कि वजह से जानी जाती है।

यह भी पढ़ें: सुशांत ड्रग्स केस: NCB ने इस शख्स को किया गिरफ्तार, बढ़ेंगी रिया की मुश्किलें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story