×

Nikki Tamboli: तंग कपड़े...'Sexy' बदन, निक्की तंबोली का ये हॉट वीडियो देख बारिश के मौसम में छूट जाएगा पसीना

Nikki Tamboli: सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली का एक सेक्सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 13 July 2023 9:45 AM GMT
Nikki Tamboli: तंग कपड़े...Sexy बदन, निक्की तंबोली का ये हॉट वीडियो देख बारिश के मौसम में छूट जाएगा पसीना
X
Nikki Tamboli (Image Credit: Instagram)

Nikki Tamboli: एक्ट्रेस निक्की तंबोली आए दिन अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकाबू रहते हैं। इस बीच निक्की ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी पसानी छूट जाएगा। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में ऐसा क्या है?

वायरल हुआ निक्की तंबोली का हॉट वीडियो

दरअसल, निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निक्की कैमरे के सामने अपने 'सेक्सी' बदन को ऐसे लहराते नजर आ रही हैं, जैसे कोई खूबसूरत नागिन हो। वीडियो में निक्की कैमरे के सामने ही कपड़े पहनती हुई दिख रही हैं और ऐसे कपड़े जिसमें निक्की हॉट बदन लोगों को आउट ऑफ कंट्रोल कर रहे हैं। वीडियो में निक्की अपनी अपनी बॉडी को इस तरह से टच कर रही हैं कि इस वीडियो को देख अच्छे-अच्छों का पसीना छूट जाए। वीडियो में निक्की के एक्सप्रेशन आपकी रातों की नींद उड़ा देगा।

निक्की की हॉटनेस पर फिदा हुए फैंस

निक्की का ये वीडियो देखने के बाद फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'मारने का इरादा है क्या?' तो किसी ने कमेंट किया, 'क्या चाहती हो आप हम आपके लिए जान दे दें अपनी।' तो किसी ने कमेंट किया, 'हाय! ये सेक्सी बदन आपका' किसी ने लिखा, 'ये हॉटनेस तो मार डालेगी।' किसी ने लिखा, 'इंस्टाग्राम को आग लगाने का इरादा है क्या?' तो एक ने लिखा, 'आज जो इंस्टा जलकर राख होने वाला है।' किसी ने कमेंट किया, 'बारिश के मौसम में भी इतनी गर्मी।'

'बिग बॉस 14' में आई थीं नजर

बता दें कि निक्की तंबोली आए दिन अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, निक्की को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगीरा सा रा रा' में आइटम नंबर करते हुए देखा गया था। इसके अलावा, वह 'एंटरटेनमेंट की रात' और और पॉपुलर शो 'बिग बॉस14' में भी नजर आ चुकी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story