×

Latest Bhojpuri Video Songs: निरहुआ का लिपलॉक वीडियो हुआ वायरल, एक्टर का पलंगतोड़ रोमांस देख अच्छे-अच्छों का छूटा पसीना

Nirahua Bhojpuri Hot Video Songs: सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्टर निरहुआ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह हसीना के साथ पलंगतोड़ रोमांस करते दिख रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 April 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 17 April 2023 10:41 AM GMT)
Latest Bhojpuri Video Songs: निरहुआ का लिपलॉक वीडियो हुआ वायरल, एक्टर का पलंगतोड़ रोमांस देख अच्छे-अच्छों का छूटा पसीना
X
Nirahua Bhojpuri Hot Video Songs (Image Credit: Instagram)

Nirahua Bhojpuri Hot Video Songs: इन दिनों भोजपुरी सॉन्ग लाखों लोगों की पहली पसंद है। यूट्यूब पर भोजपुरी के पुराने गाने भी ट्रैंड कर रहे हैं। जवान से लेकर बुजुर्ग तक भोजपुरी गानों को सुनना पसंद करते हैं। एक तरह से देखा जाए तो अब भोजपुरी इंडस्ट्री भी बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री को जबरदस्त टक्कर दे रही है। इस बीच एक बार फिर यूट्यूब पर भोजपुरी एक्टर निरहुआ और एक्ट्रेस मोनालिसा का गाना ट्रैंड कर रहा है।

निरहुआ ने मोनालिसा संग किया रोमांस

अब मोनालिसा की तारीफ में क्या ही कहे, हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं। उनका कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाता है और जब मोनालिसा के साथ निरहुआ हो तो दोनों का रोमांस देख अच्छे-अच्छों का पसीना छूट जाता है।

फिर वायरल हुआ निरहुआ का गाना

दरअसल, यूट्यूब पर इन दिनों भोजपुरी गाना‘हिली पलंग के पलाई’ काफी ट्रैंड कर रहा है। यह गाना काफी रोमांटिक है। ये गाना फिल्म ‘राजा बाबू’ (Bhojpuri Film Raja Babu) का है। गाने के वीडियो में मोनालिसा शार्ट ड्रेस पहनकर निरहुआ को मदहोश करती हुई दिख रही हैं। वीडियो में मोनालिसा निरहुआ के साथ लिपलॉक करती हुई भी नजर आ रही हैं। निरहुआ और मोनालिसा के बीच की केमिस्ट्री उनके चाहने वालों को खूब पसंद भी आ रही हैं। बता दें कि इस गाने को गाया है कल्पना और छोटे बाबा ने, जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखें हैं।

इस गाने को अब तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और हर मिनट ये व्यूज बढ़ता ही जा रहा है। मोनालिसा का ये गाना काफी पुराना है, लेकिन तब भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इससे पहले भी मोनालिसा के कई गाने वायरल हो चुके हैं। मोनालिसा ने सिंगर व एक्टर पवन सिंह के साथ भी बहुत से सुपरहिट गाने दिए हैं, जो आज यूट्यूब पर ट्रैंड करते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story