×

Nitesh Pandey Death News: शॉकिंग न्यूज, नहीं रहे 'अनुपमा' फेम एक्टर नितेश पांडे, जानें कैसे हुई इनकी मौत

Nitesh Pandey Death News: टीवी एक्टर नितेश पांडे का 24 मई 2023 की सुबह निधन हो गया। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। आइए आपको विस्तार से इसकी जानकारी देते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 May 2023 10:16 AM GMT (Updated on: 24 May 2023 11:08 AM GMT)
Nitesh Pandey Death News: शॉकिंग न्यूज, नहीं रहे अनुपमा फेम एक्टर नितेश पांडे, जानें कैसे हुई इनकी मौत
X
Nitesh Pandey Death News (Image credit: Instagram)

Nitesh Pandey Death News: टीवी इंडस्ट्री से एक और शॉकिंग न्यूज आई है। बुधवार 24 मई 2023 की सुबह दिग्गज एक्टर नितेश पांडे सभी को अलविदा कह गए हैं। एक्टर की कार्डियक अरेस्ट आने की वजह से मौत हो गई। ये तीन दिन बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के लिए बेहद दुख भरे हैं। इन तीन दिनों में कई दिग्गज कलाकारों ने फैंस और सेलेब्स की आंखों को नम कर दिया है।

कैसे हुई नितेश पांडे की मौत?

नितेश पांडे की मौत ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा झटका दिया है। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स नम आंखों से एक्टर को अंतिम विदाई दे रहे हैं। उनके लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि एक हंसता मुस्कुराता चेहरा आज उनके बीच नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर की कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है।

आखिरी बार शो 'अनुपमा' में नजर आए थे नितेश

एक्टर ने कई हिंदी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था। हालांकि, इन दिनों वह स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में धीरज कपूर का रोल प्ले कर रहे थे। इस शो में उन्होंने अनुपमा का दोस्त बनकर एंट्री ली थी। सीरियल में अभी भी उनका ट्रैक चल रहा था। इसके अलावा, वह फिल्म 'ओम शांति ओम' 'बधाई दो', 'रंगून', 'हंटर', 'दबंग 2', 'बाजी', 'मेरे यार की शादी है', 'मदारी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं, टीवी शोज की बात करें तो उन्होंने 'साया', 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी', 'हम लड़कियां', 'इंडियावाली मां', 'हीरो- गायब मोड ऑनस' में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता था।

सिद्धार्थ नागर ने किया ट्वीट

बता दें कि ये दुखद खबर लेखक सिद्धार्थ नागर ने ट्वीट कर एक्टर के फैन्स से शेयर की। नितेश पांडे को लेकर उन्होंने कहा, ''कल शूटिंग के लिए गए थे, वहां रात करीब डेढ़ बजे जैसा बताया है कि उन्हें अटैक आया। मेरे मौसा जी और उनके कुछ फ्रेंड्स गए हैं बॉडी लाने, उन्हें पवाई वाले उनके घर पर लाया जाएगा।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story