अब दुश्मन की बहन से सलमान रचाएगें शादी, बॉलीवुड में मची हलचल

दबंग, सुल्तान, भाईजान कई नामों से जाने माने सलमान खान बॉलीवुड पर राज करते हैं। सलमान की लगभग सारी फिल्मोें के कैरेक्टर से ही फैंस उनकों ट्रोल करने लगते हैं। दर्शक भाईजान और उनकी फिल्मों के दीवाने हैं।

मुम्बई : दबंग, सुल्तान, भाईजान कई नामों से जाने माने सलमान खान बॉलीवुड पर राज करते हैं। सलमान की लगभग सारी फिल्मोें के कैरेक्टर से ही फैंस उनकों ट्रोल करने लगते हैं। दर्शक भाईजान और उनकी फिल्मों के दीवाने हैं। बीते दिनों रिलीज हुई सलमान की फिल्म भारत 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों के साथ क्रिटिक ने भी सराहा।

यह भी देखें… Super Dancer की जज करने जा रही बॉलीवुड में वापसी, थी जैसे पहले वैसे ही हैं आज

आज सलमान बॉलीवुड के नंबर सुपरस्टार हैं। अपनी सुपरहिट फिल्मो की वजह से सलमान की फैन फोल्लोविंग ना सिर्फ भारत में है बल्कि विदेश में भी सलमान खान की फैन फोल्लोविंग काफी है। वैसे इनकी पॉपुलैरिटी के साथ साथ आप इनके बारे में ये भी जानते होंगे की कौन सलमान के दोस्त है और कौन इनके दुश्मन है और इस बारे में भी के जो सलमान के दोस्त है वो आज कहा है और जो इनके दुश्मन है वो कहाँ है।

आज हम आप को एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जिन्हे सलमान काफी पसंद करते है और उन पर सलमान का दिल आ गया है ये जान के आपको आश्चर्य होगा कि ना सिर्फ वो एक्ट्रेस सलमान से छोटी है बल्कि उनकी दुश्मन की बहन भी है।

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने उस एक्ट्रेस के बारे में बात की थी। और जिस एक्ट्रेस के बारे में सलमान खान बता कर रहे है उनका नाम है- परिणीति चोपड़ा है। जी हां परिणीति जो की सलमान खान से कुल 23 साल छोटी है वैसे तो एक शानदार एक्ट्रेस है और दिखने में भी काफी खूबसूरत है। साथ ही उन्हें सिंगिंग का भी शौक है। कई बॉलीवुड के गाने पर उन्हे सराहा भी गया हैं।

यह भी देखें… ये कैसी फोटो अपलोड कर दी मलाइका अरोड़ा ने, ‘जय हिन्द’ कैप्सन के साथ

परिणीति प्रियंका की बहन है और सलमान और प्रियंका के रिश्ते कैसे है ये तो सभी जानते है वैसे कुछ ही समय पहले इन इन दोनों के बीच सब कुछ सही हो गया था पर जब सलमान ने प्रियंका को अपनी फिल्म भारत में काम करने का मौका दिया तो प्रियंका ने पहले इस रोल के लिए हां कर दी, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया जिस की वजह से उन्होंने अपनी शादी बताई और इसी वजह से सलमान और प्रियंका के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे है