×

OMG 2 New Song: खुली जटाएं- माथे पर भस्म, कभी नहीं देखा होगा अक्षय कुमार का ये रूप, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटें

OMG 2 New Song: 'ओह माई गॉड 2' का नया गाना रिलीज हो चुका है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 27 July 2023 8:01 AM GMT
OMG 2 New Song: खुली जटाएं- माथे पर भस्म, कभी नहीं देखा होगा अक्षय कुमार का ये रूप, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटें
X
OMG 2 (Image Credit: Instagram)

OMG 2 New Song: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओह माई गॉड 2' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म अपने रिलीज से पहले विवादों में फंसी हुई है। इस बीच फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। गाने में अक्षय माथे पर भस्म और खुली जटाओं में तांडव करते दिख रहे हैं।

शिव तांडव करते दिखे अक्षय कुमार

दरअसल, 'ओह माई गॉड 2' का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में त्योहार का माहौल दिखाया जा रहा है, जहां कापी संख्या में शिव भक्त सड़क पर इकठ्ठा होकर भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। गाने में अक्षय कुमार ढोल बजाते हुए और माथे पर भस्म लगाए हुए तांडव करते दिखते हैं। अक्षय कुमार का ये तांडव देख फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं। इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

विवादों में फंसी अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2'

रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'ओह माई गॉड 2' को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया है यानी 'एडल्ट सर्टिफिकेट' इसका मतलब है कि इस फिल्म को केवल 18 साल से ज्यादा के उम्र वाले लोग देख सकते हैं। इसी के साथ 15-20 कट लगाने के लिए भी कहा है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को कंट्रोवर्शियल बताया है। फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर बोर्ड ने आपत्ति जताई है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स ने 'A' सर्टिफिकेट को मंजूर नहीं किया है। मेकर्स का मानना है कि इस फिल्म को हर उम्र के बच्चे को देखना चाहिए।

क्या है फिल्म 'ओएमजी 2' की कहानी?

रिपोर्ट्स की मानें, तो अक्षय कुमार कई नई फिल्म की कहानी एक गे लड़के पर आधारित है, जिसे कॉलेज में उसकी सेक्शुएलिटी के लिए बुली किया जाता है और वह परेशान होकर आत्महत्या कर लेता है। इस घटना के बाद पंकज त्रिपाठी, जो कॉलेज के प्रोफेसर के किरदार में नजर आने वाले हैं, वह बच्चों के लिए सेक्स एजुकेशन कंपलसरी करवाने की कोशिश करते हैं ताकि कॉलेज के बच्चें चीजों को सीखें और बुलिंग कम हो जाए। इसमें पंकज त्रिपाठी की मदद भगवान शिव बने अक्षय कुमार करते हैं।

कब रिलीज होगी 'ओएमजी 2'

बता दें कि फिल्म 'ओह माई गॉड 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, पंकज त्रिपाठी प्रोफेसर और यामी गोतम वकील की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म को अमित राय ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2012 में रिलीज किया गया था, जिसमें अक्षय कुमार ने भगवान श्रीकृष्ण और परेश रावल ने कांजी लाल मेहता का रोल प्ले किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और फिल्म ने लगभग 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story