×

OMG! अरमान मलिक के साथ ये क्या हुआ, फैंस से मांगी माफी, वीडियो हुआ वायरल

Youtuber Armaan Malik: सोशल मीडिया पर फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अरमान फैंस से माफी मांगते दिख रहे हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 July 2023 3:40 AM GMT
OMG! अरमान मलिक के साथ ये क्या हुआ, फैंस से मांगी माफी, वीडियो हुआ वायरल
X
Youtuber Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अक्सर अपनी दो बीवियों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। अरमान अक्सर अपनी दोनों पत्नियों और बच्चों के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। इसी के साथ वह अक्सर अपने व्लॉग में अपनी लाइफ से जुड़ी सारी बातें और अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। इस बीच अरमान मिलक के साथ कुछ ऐसा हो गया है कि वह काफी ज्यादा परेशान हैं और इसी के साथ वह अपने फैंस से माफी भी मांग रहे हैं। आइए आपको समझाते हैं क्या है पूरा मामला?

अरमान मलिक ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने जानकारी दी है कि उनका व्हाट्सएप हैक हो गया है। अरमान ने बताया है कि अगर किसी को भी मैसेज आता है पैसों के लिए उस पर बिल्कुल भी रिप्लाई न करें और ना ही उस पर क्लिक करें। अरमान वीडियो में कहते हैं - ''मेरा व्हाट्सएप हैक हो गया है और मैं रिकवर करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन नहीं हो पा रहा है।''

फैंस से मांगी माफी और दी अलर्ट रहने की सलाह

इसी के साथ अरमान मलिक ने वीडियो में अपने फैंस को भी अलर्ट रहने की सलाह दी है। अरमान ने बताया कि कैसे उनके पास कॉल्स और मैसेज आ रहे थे, जिस वजह से उनका फोन हैक हो गया है और पैसे निकाल लिए जाते हैं। अरमान ने कहा - ''अगर आपके पास मेरे नंबर से मैसेज आता है, तो प्लीज उस पर रिप्लाई न करें और आप थोड़ा सा ध्यान रखें, क्योंकि आज कल हैक करके पैसे निकाल लेते हैं या फिर आपके पास कॉल करते हैं और आपकी सारी डिटेल्स ले लेते हैं।''

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं अरमान

बता दें कि यूट्यूब के साथ-साथ अरमान मलिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, जहां वह अपनी दोनों पत्नियों और बच्चों के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

इसी बीच अरमान ने अपने जीम का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक लड़की को वेट उठाने में मदद करते दिख रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, लेकिन वीडियो के वायरल होते ही अरमान को काफी ट्रोल किया गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story