×

Youtuber Armaan Malik: चौथी शादी करने जा रहे हैं अरमान मलिक, वीडियो देख भड़क उठे लोग, गाली-गलौज तक पहुंचे ट्रोल्स

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर शादी करने जा रहे हैं, आइए आपको बताते हैं आखिर क्या है सच्चाई?

Ruchi Jha
Published on: 23 July 2023 1:25 AM GMT
Youtuber Armaan Malik: चौथी शादी करने जा रहे हैं अरमान मलिक, वीडियो देख भड़क उठे लोग, गाली-गलौज तक पहुंचे ट्रोल्स
X
Youtuber Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। खासकर वह अपनी दो शादियों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अभी कुछ समय पहले अरमान की दोनों पत्नियों ने यह खुलासा किया था कि अरमान ने दो नहीं बल्कि तीन शादियां की थी। हालांकि, पहली पत्नी से अरमान का तलाक हो चुका है। अब इस बीच अरमान को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए और इसी कारण से अरमान मलिक को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

वायरल हुआ अरमान मलिक का नया वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर अरमान मलिक का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद अरमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में अरमान एक महिला को हैवी वेट उठाने में मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में मौचिंग स्किन-फिटिंग पैंट और ब्लैक टी-शर्ट पहने अरमान वर्कआउट को लेकर काफी फोकस्ड नजर आ रहे हैं। वहीं अरमान के साथ वर्कआउट करती दिख रही महिला भी उनके काफी क्लोज नजर आ रही हैं। बता दें कि यह महिला अरमान की फ्रेंड और इंफ्लूएंसर निष्ठा मिड्डा हैं।

क्या अरमान करेंगे चौथी शादी?

अब इस वीडियो को देखने के बाद अरमान को ट्रोल किया जा रहा है और कह रहे हैं कि क्या उनका चौथी शादी करने का मन है? इस वीडियो को देखकर ट्रोल्स तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। जहां एक यूजर ने कहा, 'लगता है कि अब चौथी शादी की तैयारी है।' तो किसी ने लिखा, 'ये तीसरी वाइफ लाएगा अब।' किसी ने कमेंट किया, 'तीसरी की तैयारी।' किसी ने लिखा, 'नेक्सट कमिंग वाइफ अरमान की।' किसी ने लिखा, 'भाई छोड़ दे ये सब घर में दो है पहले से।'

अक्सर सुर्खियों में रहते हैं अरमान मलिक

बता दें कि अरमान मलिक अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने अपनी पहली पत्नी पायल मलिक की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका मलिक से शादी कर ली थी। जिसके बाद उनकी पहली पत्नी पायल सदमें में चली गई थी। हालांकि, कुछ समय बाद सब ठीक हो गया और अब अरमान की दोनों पत्नियां उनके साथ रहती हैं। वहीं, कुछ समय पहले अरमान की दोनों पत्नियों ने बताया था कि अरमान की पहली शादी 17 साल की उम्र में हुई थी, लेकिन किसी कारण से दोनों का तलाक हो गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story