×

OMG 2 Release Date: ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2', फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

OMG 2 Release Date: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर दर्शकों में अलग क्रेज है। इस बीच फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 9 Jun 2023 4:58 AM GMT
OMG 2 Release Date: ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज होगी अक्षय कुमार की ओएमजी 2, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने
X
OMG 2 Release Date (Image Credit: Instagram)

OMG 2 Release Date: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। एक्टर की लगातार सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज हो रही हैं, लेकिन अभी तक उनकी एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित नहीं हुई है। इस बीच अक्षय कुमार एक बार फिर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओएमजी 2' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था। वहीं, अब फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

'ओएमजी 2' की नई रिलीज डेट आई सामने

दरअसल, एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का एक पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा, ''डेट लॉक कर दी गई है। 'ओह माय गॉड 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'' बता दें कि फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। पहले बताया जा रहा था कि फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

ओटीटी पर नहीं सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'ओएमजी 2'

कुछ हफ़्ते पहले, ऐसी खबरें थीं कि 'OMG 2' वूट और Jio Cinema जैसे प्लेटफार्मों के साथ OTT पर रिलीज़ होने जा रहा है, लेकिन फिल्म के निर्माताओं की ओर से इस पर कोई पुष्टि नहीं की गई थी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने 'ईटाइम्स' को बताया था कि फिल्म की रिलीज को लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है। क्योंकि अक्षय कुमार अभी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग में बिजी हैं। इसलिए फिल्म 'ओह माय गॉड 2' की रिलीज को लेकर अभी चर्चा होना बाकी है। जब अक्षय मुंबई वापस आ जाएंगे, तो फिल्म की टीम के साथ बातचीत होगी, जिसके बाद ही कुछ फैसला लिया जाएगा।

फिल्म का पहला पार्ट रहा था सुपरहिट

'ओएमजी' के दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी, अरुण गोविल और यामी गौतम जैसे सितारे लीड रोल में नजर आएंगे। 'ओह माय गॉड 2' साल 2012 की आई फिल्म 'ओह माय गॉड' का सीक्वल है। ये मूवी पर्दे पर आते ही छा गई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया था। रिपोर्ट है कि 'ओह माय गॉड 2' की कहानी इंडियन एजुकेशन सिस्टम पर बेस्ड होगी।

लगातार फ्लॉप हो रही अक्षय कुमार की फिल्में

हालांकि, अक्षय कुमार का समय कुछ सही नहीं चल रहा है। एक्टर की सम्राट पृथ्वीराज, राम सेतु और बच्चन पांडे जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। इतना ही नहीं अक्षय की साल 2022 के अंत में रिलीज हुई मूवी 'सेल्फी' भी बुरी तरह पिट गई थी। फिल्मों के फ्लॉप होने के ग्राफ को देखते हुए अक्षय कुमार डर गए हैं, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या OMG 2 का भी यही हाल होगा या फिर अक्षय की ये फिल्म उनके गिरते ग्राफ को ऊपर उठा देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story