×

जब प्रियंका की खिसक गई ड्रेस और फिर दिखा ऐसा कुछ, अब वीडियो वायरल

शादी के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा अपना ज्यादा से ज्यादा समय पति निक जोनस के साथ बिता रही है। अक्सर दोनों को किसी न किसी ईवेंट या डेट पर जाते देखा जा सकता है। हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 17 July 2019 9:52 AM GMT
जब प्रियंका की खिसक गई ड्रेस और फिर दिखा ऐसा कुछ, अब वीडियो वायरल
X
Priyanka chopra

मुंबई: शादी के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा अपना ज्यादा से ज्यादा समय पति निक जोनस के साथ बिता रही है। अक्सर दोनों को किसी न किसी ईवेंट या डेट पर जाते देखा जा सकता है। हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें...घर पर CBI की ताबड़तोड़ छापेमारी, गुजरात में बंद बाहुबली

इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा, जोनस ब्रदर का गाना 'सकर' गाती नजर आ रही हैं। साथ ही इसमें प्रियंका निक जोनस के साथ छूमती नजर आ रही हैं। प्रियंका सफेद और काले रंग की वन पीस ड्रेन पहने हुए नजर आ रही हैं। हालांकि गाना गाते समय प्रियंका ऊप्स मूमेंट की शिकार हो गईं और उन्हें पता भी न चला।

यह भी पढ़ें...अब आसमान में इस तरह भरा जा रहा पेट्रोल, वीडियो देख रह जाएगें दंग

वीडियो में प्रियंका, निक के साथ झूमती दिख रही हैं। जोनस ब्रदर का गाना गाते गाते प्रियंका की ड्रेस साइड से खिसक रही है, लेकिन जिस अंदाज से प्रियंका मस्ती कर रही हैं, उससे नहीं लगता कि उन्हें इसके बारे में पता भी चला हो। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को प्रियंका के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story