×

Orhan Awatramani: बॉलीवुड स्टार किड्स के ही नहीं बल्कि करीना-तब्बू जैसे सेलेब्स के भी फेवरेट हैं ओरी, सामने आईं तस्वीरें

Orhan Awatramani Aka Orry: बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ या फिर हर बड़ी से बड़ी पार्टी में ओरहान अवतरमणि नामक एक शख्स स्पॉट किया जाता है, जिसे लोग प्यार से ओरी (Orry) भी कहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2023 11:02 AM GMT
Orhan Awatramani: बॉलीवुड स्टार किड्स के ही नहीं बल्कि करीना-तब्बू जैसे सेलेब्स के भी फेवरेट हैं ओरी, सामने आईं तस्वीरें
X
Orhan Awatramani Aka Orry (Photo- Social Media)
Orhan Awatramani Aka Orry: बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ या फिर हर बड़ी से बड़ी पार्टी में ओरहान अवतरमणि नामक एक शख्स स्पॉट किया जाता है, जिसे लोग प्यार से ओरी (Orry) भी कहते हैं। ओरी बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार किड्स के फेवरेट हैं। वे जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान, सुहाना खान और अजय देवगन की बेटी निसा देवगन के अलावा भी कई स्टार किड्स के साथ अक्सर पार्टी करते हुए देखे जाते हैं, स्टार किड्स के साथ ही साथ वह अंबानी परिवार की भी पार्टी में स्पॉट होते हैं ऐसे मे हर किसी के मन में एक ही सवाल आता है आखिर ओरी हैं कौन? सिर्फ यही नहीं नेटीजेंस ने तो उन्हें बॉलीवुड के दामाद का भी टैग दे दिया है।

जानिए कौन हैं ओरी

ओरी का पूरा नाम ओरहान अवतरमणि हैं। वह एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन के बेटे हैं, जिसके चलते उनका अंबानी परिवार से भी अच्छा-खासा रिश्ता है, और उन्हें अंबानी परिवार की हर पार्टी में स्पॉट किया जाता है। ओरी टॉम फोर्ड और प्राडा जैसे बड़े ब्रांड के साथ भी जुड़े हुए हैं।

स्टार किड्स के साथ ही ओरी तब्बू और करीना कपूर खान के भी हैं फेवरेट

बता दें कि ओरी अधिकतर ही कभी जान्हवी कपूर के साथ तो कभी अनन्या पांडे के साथ तो कभी निसा देवगन के साथ तो कभी सारा अली खान के साथ तो वहीं कभी शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान के साथ पार्टी करते नजर आते हैं। सिर्फ पार्टी ही नहीं बल्कि वे स्टार किड्स के साथ वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ओरी हर स्टार किड्स के फेवरेट हैं।

वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर ओरी की कुछ बेहद ही पुरानी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वह स्टार किड्स के साथ तो दिख ही रहीं हैं, लेकिन साथ ही बॉलीवुड की दो ऐसी अदाकारा के साथ दिख रहें हैं, जिसका आप कयास भी नहीं लगा सकते। जी हां!! ओरी इन तस्वीरों में करीना कपूर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ दिखाई दे रहें हैं।

जान्हवी कपूर और ओरी के रिलेशनशिप की उड़ चुकीं हैं अफवाहें

बता दें कि बहुत समय पहले जान्हवी कपूर और ओरी के रिलेशनशिप की अफवाहें भी उड़ चुकीं हैं। दरअसल जब जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर ओरी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, तभी से अफवाहें उड़ने लगी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, हालांकि थोड़े दिन बाद यह साफ हो गया था कि ओरी और जान्हवी कपूर अच्छे दोस्त हैं, जिस तरह ओरी सभी स्टार किड्स के खास दोस्त हैं।

जमकर ट्रोल होते हैं ओरी

ओरी की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। वह जब भी स्पॉट होते हैं तो चर्चा में आ जाते हैं। वहीं जब किसी स्टार किड्स के साथ ओरी की तस्वीरें वायरल होती हैं तो नेटीजेंस उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं। कोई उन्हें बॉलीवुड का दामाद कहता है तो कोई कहता है कि असली मजे तो जिंदगी के ओरी ले रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story