इस फेमस सिंगर ने छोड़ी इंडस्ट्री: न्यूड फोटोज वायरल होने के बाद लिया फैसला

उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो को न फैलाने का अनुरोध भी किया था। अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया है।

इस फेमस सिंगर ने छोड़ी इंडस्ट्री: न्यूड फोटोज वायरल होने के बाद लिया फैसला

इस फेमस सिंगर ने छोड़ी इंडस्ट्री: न्यूड फोटोज वायरल होने के बाद लिया फैसला

इस्लामाबाद: हाल ही में नरेंद्र मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा के न्यूड फोटोज और वीडियो लीक हुए थे। इसके बाद उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो को न फैलाने का अनुरोध भी किया था। अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया है।

रबी ने दी जानकारी

जी हां, रबी पीरजादा ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, मैं, रबी पीरजादा इंडस्ट्री छोड़ रही हूं। अल्लाह मेरे पाप को माफ करें और मेरे प्रति लोगों का नजरिया बदलें। इसी के साथ ही रबी पीरजादा ने अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल दी है। उन्होंने एक ब्लैक बैकग्रांउड का यूज करते हुए लिखा है- I am sorry for being me (मैं अपने तरह बनने के लिए क्षमा चाहती हूं)।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 में प्रियंका गांधी के रिश्तेदार, जानें कौन हैं ये

लोगों ने किया समर्थन

बीते दिनों किसी ने रबी पीरजादा की न्यूड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। कई लोगों ने भी रबी का पक्ष लिया है और लोगों से कहा कि, वो उनकी फोटोज और वीडियो को शेयर न करें।

PM मोदी को दी थी धमकी

बता दें कि रबी अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने पीएम मोदी को आत्मघाती जैकेट पहने धमकी दी थी और साथ ही उनकी तुलना हिटलर से भी की थी। ये पहली बार नहीं था जब रबी ने पीएम मोदी को धमकी दी थी, इससे पहले भी उन्होंने पीएम मोदी को स्नेक अटैक की धमकी दी थी।

सलमान खान का किया था विरोध

रबी का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया था जब उन्होंने साल 2017 में बॉलीवुड इंडस्ट्री और सलमान खान का विरोध किया था।

साल 2004 में शुरु किया करियर

रबी पीरजादा पाकिस्तान की पॉप सिंगर हैं और उन्होंने साल 2004 में अपना करियर शुरु किया था। सिंगिंग के अलावा उन्होंने कई टीवी शोज भी होस्ट किए हैं। साल 2005 में आया उनका गाना Dahdi Kurree बहुत बड़ा हिट था। इसके अलावा रबी ने न्यूज वेबसाइट्स के लिए कंटेंट राइटिंग भी की है। साल 2018 में उन्होंने फिल्मों में कदम रखा था।

यह भी पढ़ें: BirthdaySpecial: विराट का वो इमोशनल लेटर, जिससे खुद को किया था मोटिवेट