×

दीपिका के समर्थन में पाकिस्तान: जरा सुनें, विरोध पर पाक सेना का जवाब...

दीपिका पादुकोण की पाकिस्तानी सेना तारीफ़ कर रही है। वो भी तक जब भारत में दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है। उनकी फिल्म की वजह से नहीं, बल्कि...

Shivani Awasthi
Published on: 8 Jan 2020 8:08 AM GMT
दीपिका के समर्थन में पाकिस्तान: जरा सुनें, विरोध पर पाक सेना का जवाब...
X

दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) जमकर तारीफ़ कर रही है। वो भी तक जब भारत में दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है। इसकी वजह उनकी अदाकारी या फिल्म को लेकर नहीं बल्कि मुद्दा दूसरा ही है। दरअसल, दीपिका पादुकोण मंगलवार रात जेएनयू प्रोटेस्ट ( JNU) में शामिल हुईं थीं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दीपिका की जमकर आलोचना शुरू हो गयी। लेकिन पाकिस्तान की सेना ने उन्हें बहादुर बताते हुए उनकी तारीफे शुरू कर दी।

पाकिस्तान आर्मी ने दीपिका को बताया बहादुर:

बुधवार को जब ट्वीटर पर #Boycottdeepikapadukone, #BoycottChhapaak ट्रेंड कर रहा है, तब पाकिस्तानी सेना फिल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतर आई और उनकी सराहना शुरू कर दी। दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट की फोटोज सामने आने के बाद पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने एक्ट्रेस के समर्थन में ट्वीट किया।

ये भी पढ़ें: फिर विवादों में दीपिका: होगा करोड़ों का घाटा, अब खतरे में इनकी ये फिल्म

पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने अपने निजी ट्विटर हैंडल से जेएनयू में छात्रों के साथ प्रोटेस्ट में खड़ी दीपिका पादुकोण की दो तस्वीरें शेयर कीं। गफूर ने दीपिका को 'मुश्किल परिस्थितियों में बहादुर इंसान' बताया। हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने भी किया ट्वीट:

वहीं दीपिका पादुकोण के समर्थन में पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने भी ट्वीट किया। इनायत ने लिखा, 'दीपिका पादुकोण, क्या मुझे ये ट्वीट डिलीट कर देना चाहिए या सरेंडर करना चाहिए।'



क्यों हो रहीं दीपिका ट्रोल:

गौरतलब है कि दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा को लेकर दीपिका मंगलवार शाम कैंपस में पहुंची थीं। इस दौरान वह छात्रों के प्रोटेस्ट में शामिल हुई, लेकिन दीपिका को यहां आकर छात्रों का समर्थन करना भारी पड़ गया। अब लोग एक्ट्रेस के JNU प्रोटेस्ट में शामिल होने को उनकी फिल्म छपाक से जोड़कर देख रहे हैं। बता दें कि उनकी फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है और लोग दीपिका के जेएनयू जाने को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। इसके बाद से ही ट्वीटर पर #ISupportDeepika और #boycottchhapaak काफी ट्रेंड कर रहा है।

ये भी पढ़ें: 10 हजार को मारने के आदेश, करोड़ों जानवरों की बलि के बाद हुआ ये ऐलान

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story