×

Shweta Tiwari: सामने आया श्वेता तिवारी का असली चेहरा, पलक संग करती हैं बेहद बुरा बर्ताव, सालों बाद सामने आया सच

Shweta Tiwari: आज हम आपको टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में सुन आपके होश उड़ा जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 26 July 2023 11:00 AM GMT
Shweta Tiwari: सामने आया श्वेता तिवारी का असली चेहरा, पलक संग करती हैं बेहद बुरा बर्ताव, सालों बाद सामने आया सच
X
Palak Tiwari (Image Credit: Instagram)

Shweta Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज उनका नाम टॉप एक्ट्रेसेस में लिया जाता है और अब उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं और पलक की ये कोशिश काम भी कर रही है, लेकिन इन सब के बीच पलक ने अपनी मां श्वेता तिवारी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिस पर आपको यकीन नहीं होगा। आइए आपको बताते हैं पलक ने क्या कहा है?

अपनी मां से बहुत परेशान हैं पलक तिवारी

दरअसल, हाल ही में पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह टीनएज में अपनी मां श्वेता तिवारी से काफी ज्यादा परेशान रहती थीं। पलक ने बताया कि श्वेता तिवारी टीनएज में पलक के बाल कटवा दिया करती थीं और किसी को डेट नहीं करने देती थीं। पलक ने बताया कि वह अपनी मां से उस समय बहुत ज्यादा झूठ बोलती थीं, लेकिन हर बार उनकी मां उनका झूठ पकड़ लिया करती थीं।

सदमे में रहती थीं श्वेता तिवारी

पलक ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपनी मां टीनएज में कहा करती थीं कि वह उनकी लाइफ खराब कर देंगी। पलक ने बताया- ''एक वक्त था जब मैंने मां से कहा था कि आप मेरी लाइफ बर्बाद कर रही हो। मेरे टीन ईयर काफी ज्यादा खराब रहते थे और इस वजह से मेरी मां काफी ज्यादा परेशान रहती थीं। सबसे बड़ी दिक्कत तो यह थी कि मेरा झूठ मां पकड़ लेती थी और फिर मां कहती थी कि तुम झूठ बोलती ही क्यों हो, सिर्फ दो घंटे में तो तुम्हारा झूठ पकड़ा जाता है।''

टीनएज में मां को बहुत परेशान करती थीं पलक

पलक ने आगे बताया कि जब वह टीनएज में थी, तब उनकी मां उन्हें लेकर काफी ज्यादा परेशान रहती थीं। पलक ने बताया- ''मां नहीं चाहती थी कि मैं टीनएज में किसी को डेट करूं। इसलिए मेरे साथ अजीबो-गरीब एक्सपेरिमेंट करती रहती थीं। मैं जब 15-16 साल की थी, तब मेरा एक बॉयफ्रेंड था। हमें साथ में मॉल जाना पसंद था, तो मैंने मां से कह दिया था कि मैं घर के नीचे गार्डन में खेलने जा रही हूं और उसके साथ मॉल घूमने चली गई। मां उस समय शहर में नहीं थी और फिर भी उन्हें पता चल गया कि मैं मॉल में हूं। वो बहुत गुस्सा हुई थीं और सबसे मजेदार बात यह थी कि उन्होंने मुझसे कहा कि मैं तुझे गांव भेज दूंगी और तेरे बाल कटवा दूंगी और तो और उन्होंने मेरे बाल काट भी दिए थे, ताकि मैं बदसूरत दिखूं और किसी को डेट ना कर पाऊं।''

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं पलक तिवारी

बता दें कि पलक तिवारी ने सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में पलक तिवारी के साथ-साथ शहनाज गिल ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

वहीं, अब पलक सनी सिंह और मौनी रॉय के साथ फिल्म 'द वर्जिन ट्री' में नजर आएंगी। यह एक हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन सिद्धांत सचदेव कर रहे हैं और फिल्म के निर्माता दीपक मुकुट हैं। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story