×

Pankaj Tripathi: सनी देओल और पंकज त्रिपाठी के बीच हुई जुबानी जंग, कह डाली इतनी बड़ी बात

Pankaj Tripathi: इन दिनों पंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच उन्होंने सनी देओल को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 26 July 2023 10:40 AM GMT (Updated on: 26 July 2023 12:10 PM GMT)
Pankaj Tripathi: सनी देओल और पंकज त्रिपाठी के बीच हुई जुबानी जंग, कह डाली इतनी बड़ी बात
X
Pankaj Tripathi (Image Credit: Instagram)

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है और एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग के साथ पंकज त्रिपाठी एक्टर अक्षय कुमार के साथ 'ओएमजी 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर इन दिनों खूब चर्चा है। दरअसल, इस फिल्म के साथ-साथ सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' भी रिलीज होने जा रही है। ऐसे में 11 अगस्त 2023 को दो बड़ी फिल्में एक साथ क्लैश होगी, जिस पर अब सनी देओल के बाद पंकज त्रिपाठी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आएइ आपको बताते हैं, उन्होंने क्या कहा है?

ओएमजी 2 को लेकर क्या बोले थे सनी देओल?

दरअसल, अभी कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने दो फिल्मों के एक साथ क्लैश होने पर बात की थी। सनी देओल ने कहा था- ''जब गदर रिलीज हुई थी, तो लोग लगान को क्लासिक मूवी बता रहे थे और लोगों ने तो यह तक कह दिया था कि गदर पुराने टाइप की फिल्म है, लेकिन जब रिलीज हुई तो नजारा ही कुछ और था। उस समय गदर ने 100 करोड़ का कलेक्शन किया और लगान ने बहुत कम कमाई की थी। इसलिए उन फिल्मों की तुलना नहीं करनी चाहिए जिसका कोई मुकाबला नहीं है।''

सनी देओल के कमेंट पर क्या बोले पंकज त्रिपाठी?

हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने 'ओएमजी 2' और 'गदर 2' के क्लैश को लेकर बात की है। एक्टर ने कहा- ''मैं कभी भी किसी भी तरह के प्रेशर के बारे में नहीं सोचता हूं। मैं अपना काम ईमानदारी से करता हूं और मेरा काम वहीं खत्म हो जाता है। मेरी ईमानदारी ही इसमें है कि मैं अपना 100 परसेंट दूं और मेरी जितनी समझ है और मुझे जितना काम आता है, उस हिसाब से हर प्रोजेक्ट में बेस्ट देता हूं। फिर चीजें यूनिवर्स पर छोड़ देता हूं। यह भी जरुरी नहीं है कि मेरी हर परफॉर्मेंस सबको पसंद आए। अगर चार फिल्में रिलीज होती हैं और चारों की चारों अच्छी हैं, तो सभी चलेगी। मेरा काम एक्टिंग है, फिल्म के बिजनेस, साइड बिजनेस के बारे में कुछ नहीं पता है।''

कब रिलीज होगी 'ओह माय गॉड 2'?

बता दें कि पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'ओह माय गॉड 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

बता दें कि इस फिल्म से अक्षय कुमार को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं, क्योंकि अब तक उनकी रिलीज हुई सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। 'ओह माय गॉड 2' की स्टोरी पर बात करें, तो बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी इंडियन स्कूल में सेक्स एजुकेशन जरूरी करने इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

खैर, यह कोई पहली बार नहीं है जब दो फिल्में एक साथ क्लैश हो रही हो। इससे पहले भी एक साथ दो फिल्में क्लैश हुई हैं, लेकिन अब देखना यह होगा कि किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करती है, क्योंकि दोनों ही फिल्मों का पहला पार्ट हिट रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story