×

आप भी हैं Pankaj Tripathi के बहुत बड़े फैन? तो अब फ्री में यहां देखें उनकी धांसू वेब सीरीज और फिल्में

Pankaj Tripathi: अगर आप भी पंकज त्रिपाठी के फैन है, तो बिल्कुल सही जगह आए हैं, क्योंकि यहां हम आपको पंकज त्रिपाठी की बेस्ट वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप कहीं पर भी फ्री में देख सकते हैं। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 July 2023 11:40 AM GMT
आप भी हैं Pankaj Tripathi के बहुत बड़े फैन? तो अब फ्री में यहां देखें उनकी धांसू वेब सीरीज और फिल्में
X
Pankaj Tripathi (Image Credit: Instagram)

Pankaj Tripathi: आज पंकज त्रिपाठी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर काफी चर्चा में है। पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है और अपनी इसी ताकत के कारण आज वह करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन बन गए हैं। एक समय था, जब पंकज पार्किंग में काम किया करते थे और आज उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है और यह केवल उनकी मेहनत है। तो आइए आज हम आपको एक्टर की बेस्ट वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताते हैं।

गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur)

यह सीरीज भारत में साल 2012 में रिलीज हुई थी। इसी सीरीज से फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को स्टारडम मिला था और इसी के साथ पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरेशी जैसे स्टार्स के लिए यह सीरीज एक लॉन्चपैड साबित हुई थी। अगर आप भी इस सीरीज को देखना चाहते हैं, तो यह नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

मिर्जापुर (Mirzapur)

एक्शन-क्राइम और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज मिर्जापुर को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और उससे भी ज्यादा प्यार इस सीरीज के मैन किरदार 'कालीन भैया' को मिला था, जिसे निभाया था पंकज त्रिपाठी ने। पंकज त्रिपाठी का ये कैरेक्टर इतना ज्यादा फेमस हो गया था कि आज भी लोग पंकज को कालीन भैया कहकर बुलाते हैं। आप इस सीरीज को अमेजन प्राइम पर फ्री में देख सकते हैं।

क्रिमिनल जस्टिस (Criminal Justice)

क्रिमिनल जस्टिस में पंकज त्रिपाठी ने एक वकील का किरदार निभाया था और यह किरदार उन्होंने ऐसा निभाया था कि आज भी फैंस इस सीरीज के अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। यह सीरीज साल 2008 की ब्रिटिश टेलीविजन सीरीज पर आधारित है। आप इस सीरीज को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस सीरीज के हर सीजन में 10 एपिसोड है।

स्त्री (Stree)

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' में भी पंकज त्रिपाठी ने कमाल की एक्टिंग की थी। बहुत जल्द इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है, जिसमें एक बार फिर पंकज त्रिपाठी अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाते नजर आएंगे। इस फिल्म को आप फ्री में जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

मिमी (Mimi)

पंकज त्रिपाठी भले किसी भी फिल्म में हो, लेकिन वह अपने रोल से छाप छोड़ जाते हैं। वह हर फिल्म और सीरीज में ऐसा किरदार निभाते हैं कि कोई भी उस किरदार को भूल नहीं पता है।

फिर चाहे वो रोल छोटे से छोटा ही क्यों ना हो और यही उनकी एक्टिंग की ताकत है। फिल्म 'मिमी' में भी उन्होंने ऐसा ही रोल प्ले किया था। इस फिल्म में कृति सेनन भी हैं। इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर जरूर जाकर देखें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story