×

बोली सुशांत की आत्मा: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा, सामने आई मौत की वजह

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा , ' हजारों रिक्वेस्ट के बाद, यह एक अविश्वसनीय सत्र था और वह बहुत मजबूत आत्मा है। उसने मुझे सीधे और पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट, अपनी आवाज में जवाब दिए। मैं जल्द ही गहन सवालों के साथ एक और सेशन करूंगा।'

Newstrack
Published on: 18 July 2020 12:20 PM GMT
बोली सुशांत की आत्मा: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा, सामने आई मौत की वजह
X

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर जब भी किसी भी शख्स ने सुनी उसके पैरों के नीचे से ज़मीन किसक गई। किसी को उम्मीद नहीं थी कि जो अभिनेता अपने सफल दिनों की शुरुआत में था उसने आखिर ये कदम उठाया तो क्यूँ ?

सिर्फ आम आदमी ही नहीं बॉलीवुड के सभी अभिनेता और अभिनेत्री भी शॉक में चली गई थी जब उनको ये पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। लेकिन हाल ही में एक पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की है।

धमाके में उड़े लोग: जोरदार बम विस्फोट से हिला देश, मारे गए ये सभी

फेसबुक पर की विडियो शेयर

इस पूरी बात की जानकारी खुद स्टीव ने फेसबुक पर दी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा , ' हजारों रिक्वेस्ट के बाद, यह एक अविश्वसनीय सत्र था और वह बहुत मजबूत आत्मा है। उसने मुझे सीधे और पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट, अपनी आवाज में जवाब दिए। मैं जल्द ही गहन सवालों के साथ एक और सेशन करूंगा।'

आपको बता दें कि स्टीव ने ये सेशन 13 जुलाई को किया था। स्टीव ने जिस वीडियो को अपने यूट्यूब पर शेयर किया उसमें उन्होंने ये दावा किया है कि उनकी बात सुशांत की आत्मा से हुई और स्टीव ने जब उन्हें बुलाया तो सुशांत की आत्मा आई और उसने बात भी की।

प्यार बना हवस: लड़का-लड़की ने बनाया ऐसा प्लान, हर कोई रहा गया दंग

मुझे रोशनी मिल गई है

वीडियो में जब स्टीव ने सुशांत की आत्मा से पूछा कि आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई तो स्टीव के सामने पड़े डिवाइस से अग्रेंजी में आवाज आती है .., ' यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो-मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।

जान देने के सवाल पर सुशांत की आत्मा कहती है कि मैनें बदलाव के लिऐ ये सब किया। स्टीव की वीडियो के अनुसार, सुशांत की आत्मा काफी मजबूत है और अपनी वीडियो के अंत में स्टीव ये दावा भी कर रहे हैं कि सुशांत अकेले नहीं थे उनके साथ 2 और आत्माएं थी।

सीएम ने वीडियो कान्फ्रेसिंग से की कोविड-19 की समीक्षा, कहा ट्रेसिंग में न हो देरी

Newstrack

Newstrack

Next Story