×

Paras Chhabra: बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा के रिश्ते में आई दरार, सफाई देते हुए एक्टर ने कही बड़ी बात

Paras Chhabra On Breakup Rumors With Mahira Sharma: माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा अपने ब्रेकअप को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 April 2023 3:27 PM GMT
Paras Chhabra: बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा के रिश्ते में आई दरार, सफाई देते हुए एक्टर ने कही बड़ी बात
X
Paras Chhabra Mahira Sharma Breakup (Photo- Social Media)
Paras Chhabra On Breakup Rumors With Mahira Sharma: टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस" का हर सीजन खूब सुर्खियां बटोरता है। अबतक शो के पूरे 16 सीजन आ चुके हैं। हर सीजन में बिग बॉस के घर में कपल जरूर बनते हैं, कपल न सही तो लोगों के बीच अच्छी दोस्ती तो जरूर हो जाती है। वैसे तो बिग बॉस के हाउस में अबतक कई लोगों को उनका प्यार मिल चुका है, हालांकि कई बार बाहर आते ही उनका ये प्यार खत्म भी हो जाता है, ऐसा ही कुछ बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ भी हुआ है।

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के रिश्ते में आईं दरारें

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा अपने ब्रेकअप को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। बता दें कि बिग बॉस 13 के दौरान ही दोनों को अधिकतर एक-दूसरे के साथ देखा जाता था। यहां तक की शो के खत्म होने के बाद भी दोनों एकसाथ ही स्पॉट किए जाते थे, लेकिन अब दोनों के रिश्ते में दरारें आ चुकी हैं यहां तक की सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

सोशल मीडिया प्रोफाइल से डिलीट की तस्वीरें

बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद माहिरा और पारस अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा और डेट करने लगे, लेकिन अब इनके रिश्ते में खट्टास आ गई है। जैसा कि आपको बताया कि दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो तो कर ही दिया, लेकिन साथ ही एक-दूसरे के साथ वाली तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। जी हां!! माहिरा और पारस ने सोशल मीडिया पर एकसाथ बहुत सी तस्वीर शेयर की थी, लेकिन अब आपको उनके प्रोफाइल पर एक भी फोटोज देखने को नहीं मिलेंगी।

ब्रेकअप की खबरों पर पारस ने दी सफाई

पारस छाबड़ा ने माहिरा संग अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा, "हमारा कोई रिलेशनशिप था ही नहीं जो ब्रेकअप होगा। हम अभी भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।"

कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं माहिरा और पारस

बिग बॉस के बाद से माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा कई म्यूजिक वीडियो में भी एकसाथ काम कर चुके हैं, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था। माहिरा और पारस 3 साल तक रिलेशनशिप में रहें और अब ऐसे अपने रिश्ते का अंत कर दिया है, जिससे इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस निराश हो गए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story