×

Parineeti-Raghav: शादी से पहले ही पति-पत्नी की तरह ये काम करते नजर आए परिणिति-राघव, वायरल हुआ वीडियो

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बॉलीवुड के न्यू कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding) की शादी की चर्चाएं तेज हो गईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Aug 2023 12:17 PM GMT
Parineeti-Raghav: शादी से पहले ही पति-पत्नी की तरह ये काम करते नजर आए परिणिति-राघव, वायरल हुआ वीडियो
X
Parineeti-Raghav (Photo- Social Media)
Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बॉलीवुड की गलियारों में एक तरफ जहां मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में हैं, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के न्यू कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding) की शादी की चर्चाएं तेज हो गईं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इसी बीच दोनों की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें दोनों एक पति-पत्नी की तरह ये अहम काम करते दिख रहें हैं।

परिणीति और राघव ने किए महाकाल के दर्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के फैंस बेसब्री से 25 सितंबर का इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि इस दिन उनकी फेवरेट अदाकारा अपने हमसफर संग अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगी। परिणीति की शादी को लेकर फैंस और फॉलोअर्स बेहद खुश हैं, जहां एक तरफ शादी की लेकर तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं, वहीं दूसरी ओर ये दोनों शादी से करीब एक महीने पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचें। दोनों ने उज्जैन पहुंचकर एक पति-पत्नी के रूप में भगवान भोलेबाबा का आशीर्वाद लिया और जमकर पूजा अर्चना भी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

ट्रेडिशनल अवतार में नजर आया कपल

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की उज्जैन महाकाल की जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उसमें दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहें हैं। परिणीति चोपड़ा जहां साड़ी में बेहद ही हसीन नजर आईं, वहीं राघव चड्ढा कुर्ता धोती पहने बेहद शानदार लग रहे थे। मंदिर में दोनों ने घंटो समय गुजारा। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं उसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह परिणीति और राघव भगवान की भक्ति में लीन नजर आ रहीं हैं।

राजस्थान में होगी ग्रैंड वेडिंग

परिणीति चोपड़ा सिर्फ एक महीने बाद राघव चड्ढा की दुल्हनिया बन जाएंगी। दोनों 25 सितंबर को सात फेरे लेने जा रहें हैं। इनकी शादी बेहद ग्रैंड होने जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव ने अपनी शादी के लिए राजस्थान को चुना है, वहीं पर दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। शादी पंजाबी रीति रिवाजों से होगी। बताते चलें कि परिणीति और राघव की सगाई हो चुकी है, दोनों ने 13 मई को दिल्ली में सगाई की थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story