Parineeti Raghav Wedding: शादी के बाद परिणीति चोपड़ा छोड़ देंगी फिल्मी करियर, इस दिन राघव संग लेंगी सात फेरे

Parineeti-Raghav Wedding Date: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के बाद फैंस को दोनों की शादी का इंतजार था, जो अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है। आइए आपको बताते हैं कब है कपल की शादी?

Ruchi Jha
Published on: 20 Aug 2023 10:46 AM GMT
Parineeti Raghav Wedding: शादी के बाद परिणीति चोपड़ा छोड़ देंगी फिल्मी करियर, इस दिन राघव संग लेंगी सात फेरे
X
Parineeti-Raghav Wedding Date (Image Credit: Instagram)

Parineeti-Raghav Wedding Date: पिछले काफी समय से परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। कपल की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं और तभी से फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई जानने के लिए बेताब है कि दोनों कब शादी कर कर रहे हैं।

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे परी-राघव

पिछले काफी वक्स से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तारीख को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन आखिकार दोनों की शादी की अपडेट सामने आ गई है। जी हां..कपल इसी साल 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हालांकि, कपल की तरफ से वेडिंग डेट को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों की शादी की रस्में लगभग एक हफ्ते पहले से ही शुरू हो जाएंगी। दोनों की शादी की रस्में काफी ग्रांड तरीके से होने वाली है, जिसमें दोनों परिवार, दोस्त और इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक जगत से कुछ खास लोग शामिल हो सकते हैं।

कहां होगी परिणीति और राघव की शादी?

बता दें कि परिणीति और राघव की शादी डेस्टिनेशन होने वाली है। कपल राजस्थान में शादी करने वाला है। दोनों ने कुछ वक्त पहले ही राजस्थान के उदयपुर पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर से मुलाकात कर स्पेशल जगहों और होटलों के बारे में जानकारी ली थी, जिसके बाद से यह खबरें सामने आने लगी थी कि परिणीति भी अपनी बहन प्रियंका की तरह राजस्थान में ग्रांड अंदाज में शादी करेंगी। वहीं, शादी के बाद कपल का रिसेप्शन गुड़गांव में हो सकता है।

खूब वायरल हुई थी कपल की सगाई की तस्वीरें

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई को अपने परिवार और दोस्तों के बीच सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। कपल ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई थी, जिसमें परिवार के लोगों के अलावा कुछ दोस्त भी शामिल हुए थे। इस फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई थीं।

क्या शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी परिणीति चोपड़ा?

परिणीति चोपड़ा की सगाई के बाद से कई लोगों के मन में यह सवाल है कि क्या परिणीति चोपड़ा शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना लेंगी? दरअसल, यह सवाल फैंस के मन में उठना आम है, क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शादी के बाद अपने फिल्मी करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। ऐसे में परिणीति के फैंस भी यह जानना चाहते हैं। तो हम आपको बता दें कि परिणीति ऐसा कुछ भी नहीं करेंगी। जी हां..परिणीति के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह आने वाले समय में अमर सिंह चमकीला के जीवन पर बन रही फिल्म 'चमकीला' में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। यह फिल्म ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story