×

सामने आया Shehnaaz Gill और Raghav Juyal के रिश्ते का सच, एक्टर ने कहा - 'मैं शादी कर चुका हूं...'

Shehnaaz Gill: काफी समय से एक्ट्रेस शहनाज गिल और राघव जुयाल के रिलेशनशिप को लेकर खबरें आ रही हैं। इस बीच एक्टर ने आखिरकार अपने और शहनाज के रिश्ते का सच बता दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 July 2023 10:09 AM GMT
सामने आया Shehnaaz Gill और Raghav Juyal के रिश्ते का सच, एक्टर ने कहा - मैं शादी कर चुका हूं...
X
Shehnaaz Gill (Image Credit: Instagram)

Shehnaaz Gill: बिग बॉस फेम शहनाज गिल इन दिनों खूब चर्चा में है। शहनाज ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के दौरान शहनाज गिल और एक्टर व डांसर राघव जुयाल के अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी। दोनों को लेकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया था, लेकिन आखिरकार अब एक्टर ने इन सभी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और बताया है कि सच क्या है।

क्या शहनाज संग रिश्ते में है राघव?

दरअसल, हाल ही में राघव से एक इंटरव्यू में यह सवाल किया गया कि क्या वह शहनाज गिल को डेट कर रहे हैं? इस पर राघव ने कहा कि उनके और शहनाज गिल के बीच कुछ भी नहीं है। उन्होंने बताया कि दोनों ने साथ में फिल्म में काम किया है, तो ये स्वाभाविक है कि लोग उनके बॉन्ड पर सवाल उठाएंगे। राघव ने कहा - 'हम डेट नहीं कर रहे हैं। मैं सिंगल हूं।' इसी इंटरव्यू में राघव ने शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि आने वाले कुछ महीनों में उनकी तीन फिल्में रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा - 'मेरी तीन फिल्में कुछ महीनों में रिलीज होने वाली है। तो कह सकते हैं कि मैं अपने काम के साथ शादी कर चुका हूं। मैं फिलहाल सिंगल रहना चाहता हूं और मेरा रिलेशनशिप में जाने का कोई प्लान नहीं है।'

खूब थी शहनाज और राघव के अफेयर की खबरें

बता दें कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने यह इशारा किया था कि ''फिल्म के सेट पर उन्होंने दो लोगों के बीच केमेस्ट्री होते देखा है, लेकिन कुछ हुआ नहीं। एक चाह रहा था, लेकिन दूसरे की तरफ से ऐसा नहीं हुआ।'' सलमान खान की इस बात के बाद शहनाज और राघव के अफेयर की खबरें काफी ज्यादा उड़ने लगी थी। हालांकि, इससे पहले भी राघव ने यह क्लियर किया था कि वह सिंगल है और शहनाज को डेट नहीं कर रहे हैं और एक बार फिर उन्होंने इस बात को साफ किया है।

सिद्धार्थ से बेहद प्यार करती थीं शहनाज

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता किसी से छुपा नहीं था, लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल काफी ज्यादा बदल गई हैं। ऐसा लगता है कि जिस शहनाज को सभी लोग बिग बॉस में जानते थे, वह भी सिद्धार्थ के साथ चली गई है। शहनाज के फैंस अपनी पुरानी सना की हंसी को आज भी मिस करते हैं।

सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज का नाम राघव और गुरु रंधावा के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन शहनाज अभी केवल अपने काम पर फोकस कर रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story