×

कांप उठा पूरा बॉलीवुड, इस दिग्गज डायरेक्टर का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन

कई बड़ी हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने परवेज खान के निधन पर ट्वीट कर शोक प्रकट किया। उन्होंने  लिखा, 'अभी पता चला कि एक्शन डायरेक्टर परवेज खान अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Newstrack
Published on: 27 July 2020 1:36 PM GMT
कांप उठा पूरा बॉलीवुड, इस दिग्गज डायरेक्टर का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन
X

मुंबई: बॉलीवुड के चर्चित एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का दिल का दौरा पड़ने से सोमवार को निधन हो गया। उनकी उम्र करीब 55 साल की थी। बताया जा रहा है कि सीने में तेज के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है।

कई बड़ी हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने परवेज खान के निधन पर ट्वीट कर शोक प्रकट किया। उन्होंने लिखा, 'अभी पता चला कि एक्शन डायरेक्टर परवेज खान अब इस दुनिया में नहीं हैं।

हमने फिल्म 'शाहिद' में एक साथ काम किया था जिसमें उन्होंने दंगों के सीन सिंगल टेक में किए थे। बहुत ही टैलेंटेड, ऊर्जा से भरे हुए और बेहतरीन इंसान। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले परवेज। तुम्हारी आवाज अभी भी मेरे कानों में गूंज रही है।'



सुशांत की मौत का खुलासा: सामने आई विसरा रिपोर्ट, बॉलीवुड में मचा हल्ला

बॉलीवुड के बुरा रहा साल 2020

साल 2020 बॉलीवुड के लिए काल बनाकर आया है। अप्रैल से अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में मौतों का सिलसिला थम ही नहीं रहा है। बीते कुछ समय में फिल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी दिग्गज हस्तियों ने अलविदा कर दिया है। जिनमें से कुल अदाकारों ने खुद ही अपनी मौत को गले लगाया, तो कुछ को बीमारियों ने अपनी गिरफ्त में लेकर हमेशा के लिए सुला दिया।

ये भी पढ़ें… नेपाल में घिरी ओली सरकार, इस बड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

इंस्टाग्राम स्टोरी चर्चा का विषय

अब एक बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री दिव्या चौकसी का भी निधन हो गया है। जिससे इंडस्ट्री गमगीन है। अभिनेत्री दिव्या काफी लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी, लेकिन अंत में वो इस जंग में हार गई। दिव्या के जाने के बाद अब उनकी इंस्टाग्राम पर आखिरी स्टोरी चर्चा का विषय बन गई है।

असल में एक्टर दिव्या चौकसी ने मरने से लगभग 18 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। जिसमें सबके सामने दर्द बयां कर दिया। एक्टर दिव्या ने लिखा था, “शब्द उस बात को बयां नहीं कर सकते, जो मैं व्यक्त करना चाहती हूं, चाहें कम हो या ज्यादा, लेकिन मैं लंबे वक्त से कई मैसेजेस से भाग रही हूं।

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर गोविंदा का बड़ा खुलासा, बोले- इतने लोग कंट्रोल करते हैं इंडस्ट्री

Newstrack

Newstrack

Next Story