×

Bhojpuri Hit Song: काजल राघवानी को किस करने के लिए उतावले हुए पावर स्टार, एक लाख भी देने को हैं तैयार, देखें वीडियो

Pawan Singh-Kajal Raghwani Bhojpuri Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख दर्शक झूम जा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 May 2023 7:15 PM GMT
Bhojpuri Hit Song: काजल राघवानी को किस करने के लिए उतावले हुए पावर स्टार, एक लाख भी देने को हैं तैयार, देखें वीडियो
X
Bhojpuri Hit Song (Photo- Social Media)
Pawan Singh-Kajal Raghwani Bhojpuri Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख दर्शक झूम जा रहें हैं। पवन सिंह को लेकर उनके फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है और इसी के चलते पावर स्टार के नए गाने के साथ ही पुराने गानों की भी जबरदस्त धूम देखने को मिलती है।

ट्रेंड कर रहा पवन सिंह का गाना "चुम्मा लेहब एक लाख में"

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह का एक 6 साल पुराना गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो सॉन्ग में पवन सिंह के साथ ही भोजपुरी हसीना काजल राघवानी नजर आ रहीं हैं। पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी इन दिनों भोजपुरी पर्दे पर काफी ज्यादा पसंद की जा रही है, दोनों के नए गाने दर्शकों के बीच धमाल मचा रहें हैं और अब एक इनका पुराना गाना "चुम्मा लेहब एक लाख में" चर्चा में आ चुका है और दर्शकों द्वारा खूब देखा जा रहा है।

काजल राघवानी और पवन सिंह की नोकझोक देख इंप्रेस हुए दर्शक

"चुम्मा लेहब एक लाख में" वीडियो सॉन्ग बेहद जबरदस्त है। पूरे गाने में पवन सिंह अभिनेत्री काजल राघवानी से किस मांगते नजर आ रहें हैं, वहीं काजल की एक किस के लिए वह एक लाख रुपए देने को तैयार हैं। यह वीडियो सॉन्ग काजल और पवन सिंह की नोक झोंक से भरा हुआ है, जिसमें दोनों का बेहतरीन डांस भी देखने को मिल रहा है।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

गाने को मिले हैं ताबड़तोड़ व्यूज

"चुम्मा लेहब एक लाख में" गाने को जबरदस्त व्यूज मिले हैं, और अभी भी यह आंकड़ा बढ़ ही रहा है। यह गाना अधिकतर आपको शादियों में जरूर सुनने को मिलेगा। बताते चलें कि इस धांसू गाने को पवन सिंह, प्रियंका सिंह और मधुकर आनंद ने गाया है। लिरिक्स मुन्नी लाल द्वारा लिखा गया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story