TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Pawan Singh: दूसरे की शादी में जब एक लड़की पर डोरे डालने लगे पवन सिंह, मचा बवाल, देखें पूरा वीडियो

Pawan Singh Latest Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह सबके दिलों में छाए हुए हैं। अपने काम के चलते पवन सिंह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। अभिनेता अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही अपनी कमाल की गायिकी की वजह से भी लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 April 2023 6:23 PM GMT
Pawan Singh: दूसरे की शादी में जब एक लड़की पर डोरे डालने लगे पवन सिंह, मचा बवाल, देखें पूरा वीडियो
X
Pawan Singh Latest Song (Photo- Social Media)
Pawan Singh Latest Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह सबके दिलों में छाए हुए हैं। अपने काम के चलते पवन सिंह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। अभिनेता अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही अपनी कमाल की गायिकी की वजह से भी लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं। उन्होंने अपने अबतक के करियर में न जाने कितनी सुपरहिट फिल्में, म्यूजिक वीडियो और गाने गाए हैं, और यह सिलसिला अभी रुका नहीं है, वह आज भी अपने एक के बाद एक प्रोजेक्ट से फैंस का मनोरंजन कर रहें हैं।

हाल ही में रिलीज हुआ पवन सिंह का नया गाना

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपने एक से एक धमाकेदार वीडियो सॉन्ग से तहलका मचाए हुए हैं। इसी बीच उनका एक नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हो गया है, जिसका नाम "पियर फराक वाली" है। पवन सिंह का यह धमाकेदार गाना हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही ट्रेंड भी कर रहा है।

एक्ट्रेस निकिता भारद्वाज को छेड़ते नजर आए पवन सिंह

"पियर फराक वाली" वीडियो सॉन्ग बेहद मजेदार है। इस गाने में पवन सिंह अभिनेत्री निकिता भारद्वाज संग छेड़खानी करते दिख रहीं हैं। इस वीडियो सॉन्ग की कहानी बेहद मजेदार है। दरअसल पवन सिंह अपने दोस्त की शादी में गए रहते हैं और वहीं पर पीले फ्रॉक वाली लड़की पर उनका दिल आ जाता है और फिर उसे पटाने में वो लग जाते हैं। पवन सिंह और निकिता भारद्वाज ने गाने में कमाल की परफॉर्मेंस दी है।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

गाना सुन थिरकने लग जाएंगे आप

पवन सिंह का हर गाना बेहद जबरदस्त होता है, और हर गानों की तरह "पियर फराक वाली" गाना भी हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुका है। गाने की बीट्स शानदार हैं, जिसे सुन आपका भी डांस करने का मन हो जायेगा। इस जबरदस्त गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने गाया है, लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिए हैं। "पियर फराक वाली" वीडियो सॉन्ग को रिलीज हुए सिर्फ एक दिन हुआ है और अभी इसे 1831791 मिलियन लोग देख चुके हैं और अभी भी व्यूज तेजी सी बढ़ता ही जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story