×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bhojpuri New Film: फिर जबरदस्त एक्शन दिखाएंगे भोजपुरी के पॉवर स्टार, इस दिन रिलीज हो रही नई फिल्म, जानें डिटेल्स

Pawan Singh New Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार पवन सिंह अपने म्यूजिक वीडियो जिस तरह रिलीज करते हैं, उसी तरह उनकी फिल्में भी एक के बाद एक रिलीज होने की लाइन में लगीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 July 2023 10:04 AM GMT
Bhojpuri New Film: फिर जबरदस्त एक्शन दिखाएंगे भोजपुरी के पॉवर स्टार, इस दिन रिलीज हो रही नई फिल्म, जानें डिटेल्स
X
Pawan Singh New Bhojpuri Film (Photo- Social Media)
Pawan Singh New Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार पवन सिंह अपने म्यूजिक वीडियो जिस तरह रिलीज करते हैं, उसी तरह उनकी फिल्में भी एक के बाद एक रिलीज होने की लाइन में लगीं रहती हैं। बतौर सिंगर अपने करियर की शुरुआत कर पवन सिंह आज सिर्फ एक अच्छे गायक ही नहीं रह गए हैं बल्कि एक शानदार अभिनेता के रूप में भी उनकी गिनती की जाती है। फिलहाल पवन सिंह के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है, जी हां!! बहुत जल्द वह अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं।

पवन सिंह की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज

पॉवर स्टार पवन सिंह के पास इस वक्त कई फिल्में हैं, जहां कुछ पर अभी वह काम कर रहें हैं, तो कुछ अपनी रिलीज का इंतजार कर रहीं हैं। उन्हीं में से एक फिल्म "आज जीने की तमन्ना है" है। पवन सिंह की इस फिल्म का ट्रेलर आज ही जारी किया गया है, जो बेहद ही दिलचस्प है।

एक्शन से भरपूर है फिल्म "आज जीने की तमन्ना है" का ट्रेलर

पवन सिंह जब भी एक्शन करते हैं तो सिनेमाघरों में तालियों और सीटियों की गड़गड़ाहट गूंज उठती है। वहीं अब अपकमिंग फिल्म "आज जीने की तमन्ना है" में भी पवन सिंह का धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म में प्यार, भरोसा और परिवार के अटूट बंधन की कहानी दिखाई जायेगी। फिल्म में रोमांस, ड्रामा, एक्शन और इमोशन का भरपूर तड़का लगाया गया है, कुल मिलाकर फिल्म एक फुल पैकेज होने वाली है।
देखें फिल्म का ट्रेलर

इस दिन रिलीज होगी पवन सिंह की फिल्म

पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म "आज जीने की तमन्ना है" में स्मृति सिन्हा और तनुश्री चटर्जी भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को ओमर खान ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म को ज्योति देशपांडे, राजेश सिंह और मनोज कश्यप ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म के ट्रेलर में कई शानदार गाने भी सुनाई देने को मिले हैं जो यकीनन भोजपुरी के हिट गानों में शामिल हो जायेंगे। बताते चलें कि ये फिल्म 5 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है। यानि कि इसे आप घर बैठे वो भी बिलकुल फ्री में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story