×

BF के साथ BMW में घूम रही थीं पूनम पांडे, फंस गईं बुरे, हुआ ये हाल

देश में कोरोना को चलते 17 मई तक लॉकडाउन है। ऐसे में कोई भी लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करता हैं तो उसे सजा मिलती है ये जानते हुए भी बिंदास एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे दोस्त के साथ घूमते हुए मिली, पूनम को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

suman
Published on: 11 May 2020 4:45 AM GMT
BF के साथ BMW में घूम रही थीं पूनम पांडे, फंस गईं बुरे, हुआ ये हाल
X

मुंबई : देश में कोरोना को चलते 17 मई तक लॉकडाउन है। ऐसे में कोई भी लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करता हैं तो उसे सजा मिलती है ये जानते हुए भी बिंदास एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे दोस्त के साथ घूमते हुए मिली, पूनम को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। खबरों के अनुसार, पूनम पांडे और उनके एक फ्रेंड बेवजह बाहर घूम रहे थे। पुलिस ने उनके फ्रेंड को भी गिरफ्तार किया है।

यह पढ़ें....मुख्यमंत्रियों के साथ बात करेंगे PM मोदी, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

इस दौरान मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। उनके ऊपर आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने बीएमडब्लू कार भी जब्त कर ली।

इस एक्ट के तहत आती है धारा 188

लॉकडाउन की घोषणा के बाद देश में महामारी कानून लागू किया गया है इसी कानून में प्रावधान किया गया है कि अगर लॉकडाउन में सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का कोई व्यक्ति उल्लंघन करता है, तो उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने बताया- पूनम पांडे और सैम अहमद बॉम्बे के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है। बता दें कि धारा 269 के तहत किसी शख्स पर बीमारी और इन्फेक्शन को अपनी गैर जिम्मेदारी की वजह से फैलाने और दूसरे की जान को खतरे में डालने का आरोप लगता है। जबकि धारा 189 के तहत शख्स पर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन ना करने का आरोप लगता है और आरोपित शख्स पर कार्यवाही की जाती है।

यह पढ़ें....अपनी बोल्डनेस से सबको बनाया था सबको दीवाना, DD ने इसलिए कर दिया था बैन

सोशल मीडिया सनसनी

बता दें कि पूनम पांडे अपने बयानों और बोल्ड फोटोज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्‍सर हॉट फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।सबसे पहले वे तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने साल 2011 वर्ल्डकप के दौरान कहा था कि अगर भारतीय टीम ट्रॉफी जीतती है तो वे न्यूड हो जाएंगी। हालांकि उन्होंने ऐसा किया तो नहीं था मगर उनके इस बयान से तगड़ा बवाल मचा था। इसके अलावा उनकी फिल्म नशा भी इंटीमेट सीन्स की वजह से काफी विवादों में रही थी।

suman

suman

Next Story