×

अकेले में देखें! बवाली पूनम ने इस बार तो तोड़ डाले सभी रिकॉर्ड   

वीडियो में पूनम पांडे बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आ रही हैं । वायरल हो रहे वीडियो में पूनम पांडे जंगल में दिखाई दे रही हैं, जहां वो ऐसे अंदाज में नजर आ रही हैं कि आपकी भी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी । इस दौरान पूनम पांडे ने ब्लू और व्हाइट स्ट्रीप की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है ।

SK Gautam
Published on: 26 Aug 2019 6:12 AM GMT
अकेले में देखें! बवाली पूनम ने इस बार तो तोड़ डाले सभी रिकॉर्ड   
X

मुंबई: अपने सेक्सी अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक पूनम पांडे ने एक बार फिर से अपने हॉट अवतार से इंटरनेट पर आग लगा दिया है। पूनम पांडे का ये सेक्सी लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है ।

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं । पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटो पहले ये सेक्सी वीडियो शेयर किया है ।

ये भी देखें : कश्मीर में पथराव: शुरू हुआ प्रदर्शनकारियों का कारनामा, ट्रक ड्राईवर की मौत

पूनम पांडे ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार

इस वीडियो में पूनम पांडे बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आ रही हैं । वायरल हो रहे वीडियो में पूनम पांडे जंगल में दिखाई दे रही हैं, जहां वो ऐसे अंदाज में नजर आ रही हैं कि आपकी भी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी । इस दौरान पूनम पांडे ने ब्लू और व्हाइट स्ट्रीप की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है ।

पूनम अपने दूसरे और तीसरे वीडियो में किसी समुद्र के किनारे दिखाई दे रही हैं। इन दोनों वीडियो में से एक वीडियो में सिर्फ जिंस पहनकर अपनी अदा से लोगों को मदहोश कर रही हैं तो दूसरे में सिर्फ टीशर्ट पहनकर लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

ये भी देखें : संजय दत्त इस पार्टी में होंगे शामिल, अब मुन्ना भाई करेंगे नेतागिरी

पूनम पांडे के इन वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके इस वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं ।

बताते चलें कि पूनम आये दिन ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने किया पूनम पांडे के इस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं, सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के चाहने वालो का एक लंबी लिस्ट है। ये कोई पहला मौका नहीं है जब पूनम पांडे के किसी वीडियो को इतना पसंद किया गया हो।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story