×

संजय दत्त इस पार्टी में होंगे शामिल, अब मुन्ना भाई करेंगे नेतागिरी  

संजय दत्त साल 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार थे,  अभिनेता संजय दत्त को पहली बार की राजनीति इस लिए रास नहीं आयी क्योंकि  अदालत द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह पीछे हट गए थे । बाद में वो सपा के जनरल सेक्रेटरी बनाए गए, लेकिन उन्होंने इस्तीफा दे दिया और पार्टी भी छोड़ दी थी ।

SK Gautam
Published on: 26 Aug 2019 5:00 AM GMT
संजय दत्त इस पार्टी में होंगे शामिल, अब मुन्ना भाई करेंगे नेतागिरी  
X
Sanjay Dutt

मुंबई: राजनीती से लम्बे समय से दूर रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त लगभग 10 साल बाद एक बार फिर राजनीति के मैदान में उतरने की तैयारी में हैं । यह जानकारी महाराष्ट्र के एक मंत्री ने दी है । राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के संस्थापक एवं कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने रविवार को बताया कि संजय दत्त 25 सितंबर को उनकी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं । आरएसपी महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ बीजेपी की सहयोगी पार्टी है ।

ये भी देखें : Mother Teresa Birth Anniversary: जब करना पड़ा था आलोचनाओं का सामना

अभिनेता संजय दत्त भी 25 सितंबर को राष्ट्रीय समाज पक्ष में होंगे शामिल

पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री महादेव जानकर ने पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए घोषणा की, "हमने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए फिल्म क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया है । जिसके तहत अभिनेता संजय दत्त भी 25 सितंबर को राष्ट्रीय समाज पक्ष में शामिल हो रहे हैं ।"

संजय दत्त साल 2009 में सपा के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार थे

आपको बता दें कि संजय दत्त साल 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार थे, अभिनेता संजय दत्त को पहली बार की राजनीति इस लिए रास नहीं आयी क्योंकि अदालत द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह पीछे हट गए थे । बाद में वो सपा के जनरल सेक्रेटरी बनाए गए, लेकिन उन्होंने इस्तीफा दे दिया और पार्टी भी छोड़ दी थी ।

ये भी देखें : IAS के इस्तीफ़े से मची हलचल, सरकार से चल रहे थे नाराज

अब अभिनेता संजय दत्त फिर से राजनीति में दोबारा शुरुआत करने जा रहे हैं तो देखना यह होगा कि वो इस बार कितना सफल होते हैं जबकि इनके पिता सुनील दत्त एक सफल राजनीतिज्ञ थे ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story