×

कश्मीर में पथराव: शुरू हुआ प्रदर्शनकारियों का कारनामा, ट्रक ड्राईवर की मौत

प्रदर्शनकारियों ने उसके ट्रक को गलती से सुरक्षा बलों का वाहन समझ लिया और  उस पर पथराव कर दिया । चालक को सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारी आम लोगों पर भी पथराव करते रहे हैं और इस महीने की शुरुआत में श्रीनगर शहर में पथराव में एक 11 वर्षीय लड़की की आंख में चोट आई थी ।

SK Gautam
Published on: 26 Aug 2019 5:41 AM GMT
कश्मीर में पथराव: शुरू हुआ प्रदर्शनकारियों का कारनामा, ट्रक ड्राईवर की मौत
X

कश्मीर: जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटने के बाद भी अभी प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है और पथराव की घटनाएं सामने आ रही हैं । एक ऐसी ही घटना दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार शाम प्रदर्शनकारियों द्वारा किये गए पथराव में एक कश्मीरी ट्रक चालक की मौत हो गई ।

ये भी देखें : संजय दत्त इस पार्टी में होंगे शामिल, अब मुन्ना भाई करेंगे नेतागिरी

पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि नूर मोहम्मद डार (42) जिले के जरादीपुरा उरानहाल इलाके का रहने वाला था और घटना के समय अपने घर लौट रहा था । तभी वो इस हादसे का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गयी ।

प्रदर्शनकारियों ने उसके ट्रक को गलती से सुरक्षा बलों का वाहन समझ लिया

बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने उसके ट्रक को गलती से सुरक्षा बलों का वाहन समझ लिया और उस पर पथराव कर दिया । चालक को सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारी आम लोगों पर भी पथराव करते रहे हैं और इस महीने की शुरुआत में श्रीनगर शहर में पथराव में एक 11 वर्षीय लड़की की आंख में चोट आई थी ।

ये भी देखें : कोहली बने द बेस्ट: महान क्रिकेटर को पीछे कर पहुंचे धोनी के बराबर

जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने अधिकारियों को आरोपियों को पकड़ने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story