×

Bhojpuri Film: पवन सिंह की फिल्म "सनक" का ट्रेलर रिलीज, मार-धाड़ एक्शन और रोमांस से है भरपूर

Pawan Singh Film: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह अपने फैंस को लगातार एंटरटेन करते रहते हैं। आज पवन सिंह की आने वाली फिल्म "सनक" का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो बेहद धांसू है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 May 2023 4:47 PM GMT
Bhojpuri Film: पवन सिंह की फिल्म सनक का ट्रेलर रिलीज, मार-धाड़ एक्शन और रोमांस से है भरपूर
X
Bhojpuri Film Sanak (Photo- Social Media)
Pawan Singh Film: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह अपने फैंस को लगातार एंटरटेन करते रहते हैं। पवन सिंह की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और ऐसे में वे सभी अभिनेता के नए-नए प्रोजेक्ट का इंतजार करते रहते हैं, इसी बीच आज पवन सिंह की आने वाली फिल्म "सनक" का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो बेहद धांसू है।

"सनक" का ट्रेलर हुआ रिलीज

पवन सिंह की आने वाली फिल्म "सनक" के ट्रेलर को याशी फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। "सनक" का ट्रेलर बेहद ही धमाकेदार है। वहीं दर्शकों द्वारा भी ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर सामने आते ही पवन सिंह के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वे ट्रेलर को बार-बार देखना पसंद कर रहें हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी तेजी से फिल्म का ट्रेलर वायरल हो रहा है।

पवन सिंह संग स्मृति सिन्हा की जोड़ी ने मचाया गदर

भोजपुरी की फिल्म "सनक" में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा नजर आ रहीं हैं। ट्रेलर में दोनों की थोड़ी बहुत रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आ रही है, जिसने अभी से ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं फिल्म के गाने यकीनन दर्शकों के बीच धमाल मचाने वाले हैं, क्योंकि ट्रेलर में भी कुछ-कुछ शानदार गाने को सुनने को मिल रहें हैं, जो अभी से ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं।

ट्रेलर देख दर्शक हुए इंप्रेस

पवन सिंह की फिल्म "सनक" की बात करें तो इसकी कहानी में दिखाया जायेगा कि अपने प्यार को पाने के लिए आदमी किस हद तक जा सकता है। वहीं पवन सिंह भी अपने प्यार को पाने के लिए लोगों से खूब मार पीट करते दिख रहें हैं, इसी के साथ ट्रेलर देख लग रहा है कि फिल्म में काफी सस्पेंस भी होने वाला है। फिलहाल तो फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को इंप्रेस कर दिया है, कमेंट बॉक्स में दर्शक जमकर ट्रेलर की तारीफ कर रहें हैं।
ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिल्म "सनक" स्टारकास्ट

पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के अलावा इस फिल्म में राघव नायर, अवधेश मिश्रा, अमित शुक्ला, अनीत रावत, संजय सिन्हा जैसे कलाकार हैं। प्रेमांशु सिंह ने फिल्म का निर्देशन किया है, जबकि अभय सिन्हा, अनिल कुमार सिंह और प्रशांत जम्मूवाला इसके प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story