×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

पॉवर स्टार पवन सिंह को छोड़, अपने नए प्यार के साथ वक्त बिताती दिखी दूसरी पत्नी ज्योति, वीडियो हुआ वायरल

Pawan Singhs Wife Jyoti: पॉवर स्टार पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के बीच काफी लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Aug 2023 11:17 AM GMT
पॉवर स्टार पवन सिंह को छोड़, अपने नए प्यार के साथ वक्त बिताती दिखी दूसरी पत्नी ज्योति, वीडियो हुआ वायरल
X
Pawan Singhs Wife Jyoti Singh (Photo- Social Media)
Pawan Singhs Wife Jyoti: पॉवर स्टार पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के बीच काफी लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पवन और ज्योति सिंह के तलाक की प्रक्रिया भी कोर्ट में चल रही है, इसी बीच ज्योति सिंह का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने इंटरनेट की दुनिया में हलचल पैदा कर दी है।

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं ज्योति सिंह

पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं। जी हां!! वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, और तो और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। 890K लोग पवन सिंह की वाइफ ज्योति सिंह को फॉलो करते हैं। बताते चलें की ज्योति सिंह सिर्फ सोशल मीडिया पर ही एक्टिव नहीं रहती, बल्कि उनका यूट्यूब चैनल भी है, जहां वह अपने व्लॉग शेयर करती हैं।

ज्योति सिंह को मिला उनका नया प्यार

ज्योति सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने नए प्यार के साथ दिखाई दे रहीं हैं और साथ ही बेहद प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ज्योति सिंह लिखती हैं, "उम्र भर तू अब रहना साथ मेरे...हो बुरे या अच्छे हालात मेरे। गोपी।" अब ज्योति सिंह के इस नए वीडियो के बारे में बताएं तो इसमें वह किसी शख्स के साथ नहीं बल्कि लड्डू गोपाल को लिए नजर आ रहीं हैं। ज्योति सबकुछ भूल अब कृष्ण की भक्ति में डूब चुकीं हैं।

शादी के कुछ समय बाद ही रिश्ते में पड़ गई थी दरार

पवन सिंह और ज्योति सिंह के रिश्ते के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो ज्योति सिंह संग पवन सिंह ने दूसरी शादी रचाई थी। एक तरह पवन भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को डेट कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर उन्होंने ज्योति सिंह से शादी कर ली। शादी के कुछ समय बाद तक ज्योति सिंह और पवन सिंह के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन फिर अनबन की खबरें आने लगीं। और अब तो इनका रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच चुका है। वहीं फैंस अभी भी चाहते हैं कि पवन और ज्योति अपने झगड़े को खत्म एक हो जाएं, लेकिन ज्योति अब पवन को भूल आगे बढ़ चुकीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story