×

Preity Zinta Kamakhya Temple: कामाख्या मंदिर के दर्शन के दौरान प्रीति के साथ हुआ कुछ ऐसा की खुद एक्ट्रेस भी थी हैरान

Preity Zinta Kamakhya Temple: हाल ही में, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कामाख्या मंदिर के दर्शन किए थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने एक हौरान कर देने वाली बात भी बताई है।

Ruchi Jha
Published on: 8 April 2023 11:01 AM GMT
Preity Zinta Kamakhya Temple: कामाख्या मंदिर के दर्शन के दौरान प्रीति के साथ हुआ कुछ ऐसा की खुद एक्ट्रेस भी थी हैरान
X
Preity Zinta Kamakhya Temple (Image Credit: Instagram)

Preity Zinta Kamakhya Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी समय से फिल्मों से दूर अपनी फैमिली के साथ टाइम एंजॉय कर रही हैं। हालांकि, वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर के दर्शन करती दिखाई दे रही हैं।

प्रीति जिंटा ने कामाख्या मंदिर में किए दर्शन

दरअसल, प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। यह एक कोलाज पोस्ट है, जिसमें कुछ वीडियोज और कुछ फोटोज हैं। वीडियो में एक्ट्रेस गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर परिसर के अंदर नजर आ रही हैं। इस दौरान पिंक कलर का सूट पहने प्रीति काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने दुप्पटे से अपना सिर ढका हुआ है और फेस मास्क भी लगाया हुआ है। इस वीडियो में मंदिर के आस-पास की दुकानों और एक तालाब की झलक भी दिखाई दे रही हैं। वीडियो कोलाज में प्रीति को एक संत से गिफ्ट के तौर पर में कामाख्या मंदिर की मूर्ति लेते हुए भी देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने मंदिर परिसर के अंदर कई सेल्फी भी क्लिक की थीं, जिसकी झलक वीडियो में देखने को मिल सकती है।

काफी इंतजार के बाद मंदिर पहुंचीं थीं प्रीति जिंटा

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा, "गुवाहाटी जाने का मेरा एक कारण फेमस कामाख्या देवी मंदिर जाना था। भले ही हमारी फ्लाइट कई घंटों के लिए लेट थी और मैं पूरी रात जागी थी, लेकिन जब मैंने मंदिर में एंट्री की तो यह सब वर्थी लगा। जब मैं वहां गई तो मुझे इतना पावरफुल वाइब्रेशन और शांति महसूस हुई। शांति और ग्रैटिट्यूड के ये पल चारों ओर की सभी अराजकता और निर्णय के लिए तैयार करते हैं और इसके लिए मैं ग्रेटफुल हूं। अगर आप में से कोई भी गुवाहाटी जाता है तो इस इनक्रेडिबल मंदिर को मिस ना करें। आप मुझे बाद में थैंक्यू कह सकते हैं। जय मां कामाख्या - जय माता दी।"

प्रीति जिंटा ने साल 2016 में की थी शादी

जानकारी के लिए बता दें कि प्रीति अपने पति जीन गुडइनफ के साथ यूएस में रहती हैं। उन्होंने 29 फरवरी 2016 को लॉस एंजिल्स में शादी की थी। दोनों साल 2021 में जुड़वा बच्चों जय और जिया के पेरेंट्स बने थे। प्रीति और गुडइनफ के दोनों बच्चे सरोगेसी के जरिए से हुए थे। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने दोनों बच्चों के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story