Naagin 7: शुरू हुई नागिन 7 की तैयारी, 'नागराज' बने इस एक्टर संग प्रियंका चाहर चौधरी करेंगी रोमांस

Naagin 7: 'नागिन 6' अब खत्म हो चुका है और फैंस को 'नागिन 7' का इंतजार है। एकता कपूर के इस शो को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 Aug 2023 7:39 AM GMT
Naagin 7: शुरू हुई नागिन 7 की तैयारी, नागराज बने इस एक्टर संग प्रियंका चाहर चौधरी करेंगी रोमांस
X
Naagin 7 (Image Credit: Instagram)

Naagin 7: टीवी क्वीन एकता कपूरा की आइकॉनिक सीरीज 'नागिन' हमेशा से चर्चा में रही है और दर्शकों को एंटरटेन करती आ रही है। इस शो के अब तक 6 सीजन टेलीकास्ट हो चुके हैं और अब इसके 7वें सीजन का भी ऐलान हो चुका है। लेकिन फैंस यह जानने के लिए बेसब्र हैं कि 7वें सीजन की नागिन कौन होगी और उनके नागराज कौन होंगे? तो आइए हम आपको बताते हैं।

बेहद इंटरेस्टिंग होगी 'नागिन 7' की कहानी

रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बार नागिन के 7वें सीजन की कहानी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाली है और एकता कपूर अपने हिट सुपरनैचुरल शो को लेकर पूरी तरह से तैयार है। यानी शो कभी भी फ्लोर हो सकता है। खबरों के अनुसार, मेकर्स ने शो के लीड रोल को फाइनल कर लिया है। नागिन के लीड रोल में 'बिग बॉस 16' फेम प्रियंका चाहर चौधरी का नाम काफी समय से सुर्खियों में है। वहीं, अब ऐसी खबर आ रही है शो के मेल लीड को भी चुन लिया गया है। मेल लीड के लिए एक्टर प्रतीक सहजपाल का नाम सामने आ रहा है।

नागिन 6 में भी नजर आए थे प्रतीक सहजपाल

आपको बता दें कि प्रतीक सहजपाल 'नागिन' के 6वें सीजन में भी नजर आ चुके हैं। इसमें प्रतीक ने रुद्रा रायचंद का किरदार निभाया था और तेजस्वी प्रकाश संग रोमांस किया था। शो में प्रतीक की परफॉर्मेंस को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और अब खबर है कि वह 7वें सीजन में भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि 7वें सीजन में मेकर्स प्रतीक के कैरेक्टर को पुनर्जीवित करने जा रहे हैं।

प्रिंयका चाहर का नाम काफी चर्चा में

दरअसल, मेकर्स ने जब से नागिन के 7वें सीजन का ऐलान किया है। तभी से प्रियंका चाहर चौधरी के 7वें सीजन में नागिन बनने की खबरें आ रही हैं। कुछ समय पहले 'नागिन 7' टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि नागिन के 7वें सीजन की नागिन कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चाहर चौधरी ही है।

हालांकि, इस पर प्रियंका चाहर चौधरी ने कुछ समय पहले अपना बयान सामने रखा था। उन्होंने कहा था- ''मैं अभी कुछ भी कंफर्म नहीं कर सकती हूं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story