×

ऐसा है प्रियंका चोपड़ा का न्यूयॉर्क वाला घर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब विदेशी बहू बन चुकी है। उन्होंने हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ शादी की है और इसी साल जनवरी में इस खूबसूरत हॉट कपल ने अमेरिका के एनसिनो में एक आलीशान खूबसूरत घर खरीदा था।

suman
Published on: 13 May 2020 4:47 AM GMT
ऐसा है प्रियंका चोपड़ा का न्यूयॉर्क वाला घर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश
X

मुंबई: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब विदेशी बहू बन चुकी है। उन्होंने हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ शादी की है और इसी साल जनवरी में इस खूबसूरत हॉट कपल ने अमेरिका के एनसिनो में एक आलीशान खूबसूरत घर खरीदा था। कपल ने अपने नए घर की खूबसूरत फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर थी। यह घर लगभग 3 एकड़ में फैला हुआ है। तो लॉकडाउन में सबकुछ कर करे थक चुके तो चलिए देखते है प्रियंका का घर जहां वो रहती हैं।

यह पढ़ें...आखिर कैसे पड़ा Bollywood नाम ?, जानिये बहुत रोचक है कहानी

अभी पूरी दुनिया में लॉकडाउन है और ये खूबसूरत कपल भी घर में कैद है और यहीं पर क्वालिटी टाइम एंज्वॉय कर रहा है। क्योंकि निक और प्रियंका का घर बहुत खूबसूरत है, जिसके बाहर प्रकृति का खूबसूरत नजारा है। इस घर में 7 बेडरूम के अलावा 11 बाथरूम है। यह घर सभी सुख-सुविधाओं से लैस है।

इस में जिम, मूवीथिएटर, गेमरूम, इंडोर बास्केटबॉल कोर्ट, इंफिनिटी पूल, लॉन और अलग से बैठने की व्यवस्था भी है। न्यूज वेबसाइट के मुताबिक इसकी कीमत 20 मिलियन डॉलर यानी लगभग 142 करोड़ रुपए है। प्रियंका के इस घर में कारों के लिए अंडरग्राउंड गैराज की सुविधा भी है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी।

यह पढ़ें...PM मोदी के पैकेज पर बाॅलीवुड ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, जानिए कौन क्या बोला

प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थी जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी थी। कोरोना वायरस के कहर के बीच प्रिंयका और निक ने देश और विदेश में फंड दिए है। ताकि सहयोग हो सके।

suman

suman

Next Story