×

Priyanka Chopra ने शेयर की अपनी लाडली बेटी मालती की अनसीन तस्वीरें, फोटोज देख खुशी से झूम उठेगा आपका मन

Priyanka Chopra Daughter Malti Marie Chopra Jonas: प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी लाडली बेटी मालती मैरी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 23 April 2023 10:40 AM GMT
Priyanka Chopra ने शेयर की अपनी लाडली बेटी मालती की अनसीन तस्वीरें, फोटोज देख खुशी से झूम उठेगा आपका मन
X
Priyanka Chopra (Image credit: Instagram)

Malti Marie Chopra Jonas Unseen Pictures: इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं, लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अपने प्रमोशन के बीच प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटी मालती की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मालती की अनदेखी तस्वीरें

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय करती दिख रही हैं। पहली तस्वीर में प्रियंका बेटी मालती के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में मालती बेहद क्यूट अंदाज में अपनी मां के हाथों से हवाई जहाज के खिलौने को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में प्रियंका मालती मैरी को 'ग्रिसिनी' का पैकेट दिखाती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर में प्रियंका और मालती के साथ निक जोनस भी दिख रहे हैं, जो अपनी प्यारी बेटी का प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं।

बेहद खूबसूरत दिखा एक साथ जोनस परिवार

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा जहां क्रॉप्ड ब्लैक स्वेटशर्ट और मैचिंग ट्राउजर में खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं मालती फ्लोरल लॉन्गवियर सेट में काफी क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर में मालती का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। निक के लुक की बात करें, तो वह भी स्वेटशर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ कैप भी लगाई हुई है।

जल्द रिलीज होगी प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द स्पाई थ्रिलर सीरीज 'सिटाडेल' में एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। यह सीरीज अमेजन प्राइम पर 28 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। इसी के साथ प्रियंका रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा, उनके पास बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' भी है, जिसका निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल शुरू नहीं की गई है। अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका ने फिल्म की रिलीज को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि इस समय कैटरीना और आलिया के साथ-साथ वह भी काफी बिजी चल रही हैं। हालांकि, फिल्म को अगले साल तक रिलीज करने की उम्मीद है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story