निक जोनस की इस बीमारी की वजह से परेशान रहती हैं प्रियंका, रात में करती हैं ये काम

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को जल्द ही एक साल हो जाएंगे और दोनों अपनी इस जिंदगी पूरी इंजाॅय कर रहे हैं। लेकिन एक बात से प्रियंका चोपड़ा हमेशा परेशान रहती हैं जिसकी वजह से प्रियंका रात को सोते-सोते जाग जाती हैं।

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को जल्द ही एक साल हो जाएंगे और दोनों अपनी इस जिंदगी पूरी इंजाॅय कर रहे हैं। लेकिन एक बात से प्रियंका चोपड़ा हमेशा परेशान रहती हैं जिसकी वजह से प्रियंका रात को सोते-सोते जाग जाती हैं।

यह भी पढ़ें…Kings XI Punjab ने कुंबले को सौंपी कोचिंग की कमान, जल्द लेंगे ये बड़ा फैसला

प्रियंका के पति निक जोनास ने यह खुलासा किया था कि वो बचपन में कोमा में चले गए थे। उन्होंने बताया कि वह 13 साल की उम्र में पता चला था कि उन्हें टाइप 1 डायबिटीज है, इसी के डर से वो कोमा में चले गए, लेकिन निक ने ये नहीं बताया कि उन्हें कोमा से बाहर आने में कितना समय लगा।

अब पति निक की इसी बीमारी के डर की वजह से प्रियंका चिंतित रहती है। कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब हमारी शादी हुई थी, तो शुरुआत में मुझे ये समझ नहीं आ रहा था, हालांकि निक इसे लेकर बहुत सतर्क रहते हैं। देसी गर्ल ने बताया कि उन्हें नींद में भी पता रहता है कि कब उनका शुगर लेवल नीचे जा रहा है।

यह भी पढ़ें…नेहा कक्कड़ को मिला ये खास अवॉर्ड, अब तक केवल 4 लागों को मिली है ये ट्रॉफी

प्रियंका ने यह बताया कि मैं कई बार रात को उठ कर चेक करती हूं कि वो ठीक हैं।

उन्होंने कहा कि निक अपनी इस बीमारी का बहुत छोटी उम्र से सामना कर रहे हैं। निक अपने डिसिप्लिन को लेकर बहुत स्ट्रिक्ट हैं। उन्हें पता है कि कब क्या करना है और क्या नहीं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App