×

OH NO: सैफ की लाडली बची बाल-बाल, होने वाली थी ऐसी हरकत

सारा अली का मुस्कुराता चेहरा मीडिया औप फैंस को बहुत भाता है।। जहां भी सारा दिखती बस कैमरे का लैंस भी उन्ही पर टिक जाता है। सारा पब्लिक अपीयरेंस देती है लेकिन हाल में सारा के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह असहज हो गई। लेकिन उन्होंने उस परिस्थिति को काफी अच्छे से संभाल लिया।

suman
Published on: 28 Nov 2019 3:31 AM GMT
OH NO: सैफ की लाडली बची बाल-बाल, होने वाली थी ऐसी हरकत
X

मुंबई: सारा अली का मुस्कुराता चेहरा मीडिया औप फैंस को बहुत भाता है।। जहां भी सारा दिखती बस कैमरे का लैंस भी उन्ही पर टिक जाता है। सारा पब्लिक अपीयरेंस देती है लेकिन हाल में सारा के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह असहज हो गई। लेकिन उन्होंने उस परिस्थिति को काफी अच्छे से संभाल लिया।

यह पढ़ें...बॉलीवुड ये बहनें: एक ने किया कमाल तो एक का हाल हुआ बेहाल

हुआ यूं कि सारा हाल ही में न्यूयॉर्क से छुट्टियां मना कर लौटी हैं। जब वो इस दौरान एयरपोर्ट पर थीं और थोड़ी ही देर में कई फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे। इस दौरान एक फैन उनके करीब आया तो सारा थोड़ा पीछे हटी और फिर दूरी बनाते हुए उसे सेल्फी लेने दी।

यह पढ़ें... रिलीज नहीं होगी फिल्म दबंग 3! मेकर्स पर लगा ये आरोप, बैन करने की मांग

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सारा अली खान इस घटना से असहज हो गईं थीं। घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के रिलीज होने के बाद से ही फैंस उस शख्स की आलोचना कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि सारा असहज हालातों में भी चेहरे पर मुस्कान बनाए हुए थी जिससे साफ होता है कि वे कितनी मैच्योर हैं। सारा इस समय इम्तियाज की फिल्म आजकल और वरुण धवन के साथ कुली-1 के रीमेक में नजर आ रही है।

suman

suman

Next Story