×

रिलीज नहीं होगी फिल्म दबंग 3! मेकर्स पर लगा ये आरोप, बैन करने की मांग

बॉलीवुड के भाईजान यानि कि सलमान खान के फैन्स उनकी फिल्म 'दबंग 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किये जा चुके हैं।

Shreya
Published on: 27 Nov 2019 6:23 AM GMT
रिलीज नहीं होगी फिल्म दबंग 3! मेकर्स पर लगा ये आरोप, बैन करने की मांग
X
रिलीज नहीं होगी फिल्म दबंग 3! मेकर्स पर लगा ये आरोप, बैन करने की मांग

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान यानि कि सलमान खान के फैन्स उनकी फिल्म 'दबंग 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किये जा चुके हैं। जहां फैन्स इस फिल्म का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं रिलीज से पहले सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' विवाद में फंस गई। फिल्म पर विवाद इतना बढ़ चुका है कि, अब फिल्म 'दबंग 3' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग तक की जा रही है।

दरअसल, ये विवाद इस फिल्म के गाने 'हुड़-हुड़ दबंग' को लेकर हो रहा है। मेकर्स पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने इस गाने के जरिए धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें: Whatsapp कॉलिंग में हुए ये नए बदलाव, यहां पढ़े पूरी खबर

धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान की फिल्म 'दबंग 3' को लेकर हिंदू जनजागृति समिति का कहना है कि, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को फिल्म 'दबंग 3' को सर्टिफिकेट नहीं देना चाहिए। समिति ने आरोप लगाया है कि, फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'हुड़-हुड़ दबंग' के जरिए हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है।

इस वजह से लग रहे हैं आरोप

वहीं हिंदू जनजागृति समिति के महाराष्ट्र और झारखंड के आयोजक सुनील घंवात ने इस मामले पर बयान दिया है कि, 'दबंग 3’ के टाइटल सॉन्ग 'हुड-हुड दबंग' में ऋषियों को नीचा दिखाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि, 'हुड-हुड दबंग' में सलमान के साथ ऋषियों को आपत्तिजनक ढंग से डांस करते हुए दिखाया गया है। जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

यह भी पढ़ें: मात्र 8 दिन में दस गुना पैसा, इस कंपनी के शेयर होल्डर हुए मालामाल

सुनील घंवात ने उठाया सवाल

सुनील घंवात ने मेकर्स पर सवाल उठाया है कि, क्यो वो मुल्ला-मौलवी या फादर-बिशप को भी इसी तरह डांस करते हुए दिखाने की हिम्मत करेंगे? हालांकि इस पर अभी तक सलमान खान और दबंग 3 के मेकर्स का कोई बयान सामने नहीं आया है।

फिल्म के बारे में बात करें तो ये फिल्म 'दबंग' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के कॉलेज लाइफ को दिखाया जाएगा। फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर लीड रोल में दिखाई देंगे। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: ये सनी ही हैं! देख कर चौंक जाएंगे आप भी, 1 दिन में मिले लाखों लाइक्स

Shreya

Shreya

Next Story