×

Whatsapp कॉलिंग में हुए ये नए बदलाव, यहां पढ़े पूरी खबर

वॉट्सऐप यूजर्स के लिए हम लाएं है नई खबर। अब वॉट्सऐप अपने यूज़र्स के लिए बहुत काम का फीचर लाने की तैयारी में है। वॉट्सऐप ने कॉल से जुड़ा एक नया फीचर ऐड किया है

Roshni Khan
Published on: 27 Nov 2019 5:45 AM GMT
Whatsapp कॉलिंग में हुए ये नए बदलाव, यहां पढ़े पूरी खबर
X

नई दिल्ली: वॉट्सऐप यूजर्स के लिए हम लाएं है नई खबर। अब वॉट्सऐप अपने यूज़र्स के लिए बहुत काम का फीचर लाने की तैयारी में है। वॉट्सऐप ने कॉल से जुड़ा एक नया फीचर ऐड किया है, जिसकी जानकारी WABetaInfo ने दी है। मिली जानकारी के मुताबिक नया फीचर ऐप में कॉल वेटिंग का है। अब वॉट्सऐप कॉल के दौरान कॉल वेटिंग आती दिखाई देगी।

ये भी देखें:खल्लास होंगे आतंकी: जब ये मिसाइल करेगी अटैक तो सेकेंडों में तबाह होंगे दुश्मन

वैसे तो ये फीचर ios यानी कि ऐपल यूज़र्स के लिए है। अगर आप को इस फीचर का यूज़ करना है तो अपना वॉट्सऐप iOS वर्जन 2।19।120 पर अपडेट करना होगा।

ऐसे काम करेगा Call Waiting फीचर

अगर कोई यूज़र वॉट्सऐप कॉल पर होगा और उसे कोई दूसरा उसे कॉल करने की कोशिश करता है। तो ऐसे में उसे कॉल वेटिंग आती दिखाई देगी। पहले यूज़र को कॉल बिज़ी का टोन आता था, मगर इस फीचर के आने के बाद कॉल वेटिंग आता दिखाई देगा। इससे यूज़र को ना सिर्फ incoming call का पता चलेगा, बल्कि वह दूसरा फोन उठा भी सकेंगे।

फेसबुक, इंस्टाग्राम

ये भी देखें:ताज का दीदार महंगा: जानिए कितने बढ़ेंगे दाम, जल्द करें कहीं देर ना हो जाए

अपडेट में हुए और भी बदलाव

WABetaInfo ने ये भी बताया है कि iOS के इस वर्जन में नई प्राइवेसी सेटिंग भी ऐड किया गया है। इसमें ऐपल यूज़र्स खुद को किसी ग्रुप में ऐड होने से रोक सकेंगे। इसमें एडमिन के पास यह अधिकार होगा कि वह यूज़र को ऐड करने के लिए प्राइवेट इन्वाइट भेज सके। इसके साथ ये भी बताया गया कि अब यूज़र VoiceOver मोड के दौरान Braille Keyboard का यूज़ कर सकेंगे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story