×

शोक में डूबी कपूर फैमिली: नहीं रहे दिग्गज अभिनेता, रो रहा पूरा बाॅलीवुड

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने अपने छोटे भाई की मौत की खबर सार्वजनिक तौर पर साझा की। उन्होंने भाई के निधन की जानकारी देते हुए कहा, “मैंने अपने सबसे छोटे भाई राजीव को खो दिया है।”

Chitra Singh
Published on: 9 Feb 2021 9:00 AM GMT
शोक में डूबी कपूर फैमिली: नहीं रहे दिग्गज अभिनेता, रो रहा पूरा बाॅलीवुड
X
शोक में डूबी कपूर फैमिली: नहीं रहे दिग्गज अभिनेता, रो रहा पूरा बाॅलीवुड

मुंबई। कूपर फैमिली से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। बता दें कि राजकपूर के बेटे और बॉलीवुड एक्टर, प्रोड्यूसर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) की मृत्यु हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद परिजनों नें उन्हें चेंबूर स्थित इनलेक अस्पताल ले गए। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राजीव कपूर के साथ मौजूद थे रणधीर

राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के मृत्यु की खबर से परिवार समेत पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है। राजीव कपूर की जब तबीयत खराब हुई तो उनके बड़े भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) उनके साथ थे। राजीव के अंतिम वक्त तक रणधीर अपने छोटे भाई के साथ मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें... ऐसा भयानक मंजर: उत्तराखंड तबाही से सदमे में लोग, कीचड़ से निकल रही लाशें

बेचैनी के बाद पड़ा दिल का दौरा

बताया जा रहा है कि राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) सुबह तक बिल्कुल ठीक थे। सुबह के नाश्ते के बाद उन्हें हल्की बेचैनी होने लगी। जब तक घर के लोग कुछ समझ पाते, तब तक उन्हें दिल का दौरा पड़ गया।

kapoor family

रणधीर कपूर ने दी जानकारी

वहीं रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने अपने छोटे भाई की मौत की खबर सार्वजनिक तौर पर साझा की। उन्होंने भाई के निधन की जानकारी देते हुए कहा, “मैंने अपने सबसे छोटा भाई राजीव को खो दिया है। चिकित्सकों ने बहुत कोशिश की पर वे उन्हें बचा नहीं सके।”

यह भी पढ़ें... दीवार से आ रहीं डरावनी आवाजें, 12 दिन से घर में नहीं सोया कोई, जानें पूरा मामला

राजीव कपूर की फिल्में

बताते चलें कि बॉलीवुड एक्टर, प्रोड्यूसर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) ने साल 1983 में फिल्म ‘एक जान हैं हम’ में बतौर अभिनेता डेब्यू किया था। अगर बात करे उनके हिट फिल्मों के बारे में , तो उनकी सबसे हिट फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ रही। बता दें कि राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) तीन भाई थे, तीनों भाई में सबसे बड़े भाई रणधीर कपूर उसके बाद ऋषि कपूर के बाद सबसे छोटे वे (राजीव कपूर) थे।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story