×

Birthday Special: बिना इनके थलाइवा नहीं रखते कोई भी कदम, जानें क्यों?

साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना 69वां बर्थडे मना रहे हैं । साउथ में उनके फैंस उन्हें देवता मानकर पूजते हैं ।

Roshni Khan
Published on: 12 Dec 2019 4:43 AM GMT
Birthday Special: बिना इनके थलाइवा नहीं रखते कोई भी कदम, जानें क्यों?
X

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना 69वां बर्थडे मना रहे हैं । साउथ में उनके फैंस उन्हें देवता मानकर पूजते हैं । रजनीकांत इस उम्र में भी फिल्मों में लीड रोल करते हैं और उनकी मूवी का हिट होना है। रजनीकांत की फिल्म रिलीज होने से पहले फैंस उनके पोस्टर्स को दूध से नहलाते हैं । फिल्म देखने के लिए लोग सुबह 4 बजे से टिकट विंडो के बाहर जाकर खड़े हो जाते हैं ।

ये भी देखें:झारखंड विधानसभा चुनाव: इन क्षेत्रों में सभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

rajinikanth

आज थलाइवा के बर्थडे पर हम आपको उस शख्स के बारे में जिनके बिना नहीं होता उनका कोई भी काम। हम बात कर रहे हैं रजनीकांत की पत्नी लता की। लता ने जबसे रजनीकांत से शादी की तबसे वो उनका काम संभाल रही हैं । दोनों ने एक-दूसरे का मुश्किल समय में भी साथ निभाया ।

आपको रजनीकांत और लता की लवस्टोरी के बारे में बताते हैं

हम आपको रजनीकांत और लता की लवस्टोरी के बारे में बताते हैं। यह बात साल 1980 की है। रजनीकांत उस वक्त के बालाचंदर की तमिल फिल्म 'थिल्लू मल्लू' की शूटिंग कर रहे थे। यह फिल्म साल 1979 में आई बॉलीवुड फिल्म 'गोलमाल' की रीमेक थी। यह रजनीकांत की पहली कॉमेडी फिल्म थी।

Rajinikanth Latha Rangachari

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रजनीकांत को इंटरव्यू के लिए रिक्वेस्ट आई। यह रिक्वेस्ट एक कॉलेज मैगजीन की तरफ से आई थी। कॉलेज की तरफ से जिस महिला को इंटरव्यू लेना था वह कोई और नहीं बल्कि लता रंगाचारी थीं। लता को पहली बार देखते ही रजनीकांत को उनसे प्यार हो गया था।

इंटरव्यू के दौरान दोनों काफी सहज थे, जिसकी खास वजह दोनों का बंगलुरु कनेक्शन था। इंटरव्यू खत्म हुआ तुरंत रजनीकांत ने लता को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। रजनीकांत के प्रपोजल को सुनकर लता हैरान रह गई थीं। वैसे तो, लता ने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्हें उनके माता-पिता से बात करनी होगी।

rajinikanth

ये भी देखें:CAB: असम के कई जिले संवेदनशील, बढ़ाई गई सुरक्षा, गुवाहाटी-डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू

दोनों ने तुरंत पैरेंट्स से मिलने का फैसला नहीं किया और एक-दूसरे को कुछ वक्त दिया। रजनीकांत ने यह बात अपने करीबी दोस्त और तमिल सिनेमा कॉमेडियन वाई जी महेंद्रन को बताई। वाई जी महेंद्रन से लता की बहन की शादी होने जा रही थी। उसके बाद रजनीकांत और लता का विवाह 26 फरवरी 1981 को आंध्र प्रदेश के तिरुपति में हुआ था। रजनीकांत और लता की दो बेटियां हैं, जिनका नाम ऐश्वर्या रजनीकांत और सौंदर्या रजनीकांत है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story