×

ठुमके पर नाचेगा यूपी बिहार! कसम से इस एक्ट्रेस ने मचा दिया धमाल

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी न किसी चीजों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले राखी अपने शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं।

Shreya
Published on: 1 Sep 2019 11:48 AM GMT
ठुमके पर नाचेगा यूपी बिहार! कसम से इस एक्ट्रेस ने मचा दिया धमाल
X

मुम्बई: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी न किसी चीजों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले राखी अपने शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। अब राखी का शादी के बाद एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ है। जिसमें राखी बोल्ड डांस करते हुए नजर आ रही हैं। राखी के इस म्यूजिक वीडियो का नाम छप्पन छुरी है। इस गाने को सिंगर मन्दाकिनी बोरा ने आवाज दी है।

यह भी पढ़ें: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने चोरी छुपे कर ली शादी, पति के नाम का किया खुलासा!

इस वीडियो में राखी अमिताभ और शत्रुध्न जैसे दिखने वाले इंसानों के साथ डांस कर रही हैं।

पिछले दिनों राखी की गुपचुप शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। राखी शादी के बाद अपना काफी पिक्चर शेयर करते रही थीं। राखी के फैन्स राख के हसबैंड के बारे में जानना चाहती थी क्योंकि राखी ने शादी के बाद अपने हसबैंड की एक पिक्चर शेयर नहीं की थी और अपने एक फोटो में राखी ने उनके चूड़े पर लिखे उनके पति का नाम छुपाने की भी कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें: ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पेट में फल-फूल रहा छोटा दीपक कलाल

इस बारे में राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरे हसबैंड को मीडिया वगैरह पसंद नहीं है। उनको मीडिया के सामने आना अच्छा नहीं लगता। उनका कहना है कि शादी तो परिवार वालों के बीच में होती है, दुनिया को बुलाना थोड़े ही। साथ ही राखी ने अपने पति के बारे में जानकारी दी थी कि उनके पति रितेश अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के साथ काम करते हैं।

Shreya

Shreya

Next Story